लाइव टीवी

चूरू: पुलिस ने खेत में दबिश देकर 176 किलो डोडा पोस्त किया जब्त, एक आरोपी गिरफ्तार

Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: October 21, 2019, 2:50 PM IST
चूरू: पुलिस ने खेत में दबिश देकर 176 किलो डोडा पोस्त किया जब्त, एक आरोपी गिरफ्तार
दुधवाखारा पुलिस ने 176 किलो डोडा पोस्त के साथ एक आरोपी को किया गिरफ्तार

चूरू जिले में पुलिस ने नशे के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 176 किलो डोडा पोस्त जब्त किया. साथ ही पुलिस ने मौके से एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया.

  • Share this:
चूरू. राजस्थान के चूरू (Churu) जिले में पुलिस ने नशे के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 176 किलो डोडा पोस्त जब्त (Doda Post Seized) किया. साथ ही पुलिस ने मौके से एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया. पुलिस के मुताबिक जब्त किए गए डोडा पोस्त की कीमत लगभग 7 लाख रुपए आंकी गयी है. फिलहाल पुलिस(Churu Police) आरोपी से पूछताछ में जुटी है.

डोडा पोस्त की कीमत लगभग 7 लाख रुपए आंकी गई


जानकारी के मुताबिक पुलिस ने रविवार रात कार्रवाई को अंजाम देते हुए 176 किलो डोडा पोस्त सहित एक आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. दुधवाखारा थानाधिकारी राम विलास बिश्नोई ने टीम सहित गांव लादडिया और बाड़की के बीच खेत में दबिश देकर इस कार्रवाई को अंजाम दिया.

दो युवक मौके से फरार होने में हुए कामयाब

एसएचओ रामविलास बिश्नोई ने बताया कि मुखबिर को मुखबिर से सूचना मिली थी कि 3 युवक स्कॉर्पियो गाड़ी में से खेत में डोडा पोस्त उतार रहे हैं, सूचना मिलते ही पुलिस के द्वारा मौके पर दबिश दी गयी, लेकिन पुलिस को देखते ही दो युवक मौके से फरार होने में कामयाब रहे. वहीं पुलिस ने मौके से एक आरोपी दिलीप मेघवाल को गिरफ्तार किया, जो मेघवाल गांव लादडिया का रहने वाला है. जब्त किए गए डोडा पोस्त की अनुमानित कीमत 7 लाख रुपए आंकी गयी हैं.

यह भी पढ़ें-गर्भवती विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, लगा दहेज हत्या का आरोप
Loading...

यह भी पढ़ें-अलवर मे पहली बार होगा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, देश-विदेश के फिल्मी कलाकार लेंगे हिस्सा

यह भी पढ़ें- भारतीय सेना जैसलमेर के रेतीले धोरों में परखेगी अपनी मारक क्षमता, 2 दिन चलेगा युद्धाभ्यास

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 21, 2019, 2:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...