राजस्थान: गले में फंदा लगाए पानी की टंकी पर चढ़ा युवक, संजय दत्त से मिलने की कर रहा जिद

अभिनेता संजय दत्त से मिलने के लिए पानी टंकी पर चढ़ा युवक.
अभिनेता संजय दत्त से मिलने के लिए पानी टंकी पर चढ़ा युवक.

पुलिस (Police) के द्वारा परिजनों को बुलाया गया है. जब उसका भाई समझाने के लिए टंकी की ओर बढ़ा तो एक बार फिर वह टंकी से लटककर कूदने का प्रयास करने लगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 7, 2020, 2:57 PM IST
  • Share this:
चूरू. राजस्थान के चूरू जिले (Churu District) में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां के रतनगढ़ (Ratangarh) में फिल्म स्टार संजय दत्त (Sanjay Dutt) से मिलने की डिमांड करते हुए एक युवक पानी की टंकी पर चढ़ गया. हत्या के मामले में बाल अपचारी रह चुका युवक रतनगढ़ तहसील के गांव भानुदा का रहने वाला है. युवक का नाम राकेश शर्मा (21 साल) है. वह सुबह 8 बजे से ही भानीधोरा स्थित पानी की टंकी (Water Tank) पर चढ़ा हुआ है. तब से वह लागातार ड्रामे कर रहा है. वहीं, उसे देखने के लिए लोगों की भीड़ मौके पर उमड़ गई है.

जानकारी के मुताबिक, सूचना के बाद एडिशनल एसपी सीताराम माहिच, तहसीलदार धीरज झाझड़िया, डीवाई एसपी नरेंद्र शर्मा, सीआई महेंद्र कुमार और पालिका ईओ भगवान सिंह राठौड़ सहित कई अधिकारी व पुलिस के जवान मौके पर मौजूद हैं. वहीं, मौके पर लोगों की भीड़ भी लगी हुई है. पुलिस युवक के परिजनों से भी संपर्क साध रही है. कहा जा रहा है कि वह गल्ले में रस्सी का फंदा डाले टंकी पर चढ़ा हुआ है. युवक किसी को भी पास नहीं आने दे रहा है तथा टंकी पर चढ़ने पर खुदकुशी करने की धमकी भी दे रहा है. साथ ही मुकदमे में बदनामी होने की वजह से शादी नहीं होने की बात कह रहा है. हालांकि, पुलिस उससे मोबाइल पर बात करके उसे उतारने का प्रयास भी कर रही है.


पुलिस के द्वारा परिजनों को बुलाया गया है
वहीं, खबर है कि पुलिस के द्वारा परिजनों को बुलाया गया है. जब उसका भाई समझाने के लिए टंकी की ओर बढ़ा तो एक बार फिर वह टंकी से लटककर कूदने का प्रयास करने लगा. इसके बाद पुलिस ने उसे वापस बुला लिया. अब उसके पिता को और समाज के लोगों को बुलाया गया है. युवक के साथ में मोबाइल भी है जिससे उससे संपर्क किया जा रहा है. वह बार-बार अभिनेता संजय दत्त से मिलने की बात कह रहा है. खास बात यह है कि दूसरी हत्या के मामले में यह बाल अपचारी रहा है जिसका मुकदमा भी कोर्ट में चल रहा है. इस युवक का कहना है कि इस मुकदमे के कारण उसकी बदनामी हुई जिसके कारण उसकी अब शादी नहीं हो रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज