Churu: शादीशुदा महिला के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रहे युवक की हत्या

गंभीर रूप से घायल हुए नरेंद्र को तुरंत बरवाला के नागरिक अस्पताल लाया गया जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. (सांकेतिक फोटो)
गंभीर रूप से घायल हुए नरेंद्र को तुरंत बरवाला के नागरिक अस्पताल लाया गया जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. (सांकेतिक फोटो)

चूरू जिले के हमीरवास थाना इलाके में शादीशुदा महिला के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप (Live-in-relationship) में रह रहे एक युवक की धारदार हथियारों से निर्दयतापूर्वक हत्या (Murder) कर दी गई.

  • Share this:
चूरू. जिले के हमीरवास थाना इलाके में शादीशुदा महिला के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप (Live-in-relationship) में रह रहे एक युवक की धारदार हथियारों से निर्दयतापूर्वक हत्या (Murder) कर दी गई. युवक का शव एक खेत में लहूलुहान हालत में पड़ा मिला. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है. युवक के परिजनों ने इस संबंध में आधा दर्जन से अधिक लोगों के खिलाफ हत्या का नामजद मामला दर्ज कराया है.

युवक के चेहरे पर धारदार हथियार से जबर्दस्त वार किए हुए थे
पुलिस के अनुसार हत्या का शिकार हुए युवक लादड़िया निवासी 27 वर्षीय ओमप्रकाश मूंदडिया का खून से सना शव रविवार को गांव भैंसली के खेतों में पड़ा मिला था. सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. युवक के चेहरे पर धारदार हथियार से जबर्दस्त वार किए हुए थे. प्रांरभिक जांच में सामने आया कि ओमप्रकाश मूंदडिया का अपने गांव की शादीशुदा महिला से प्रेम-प्रसंग था और दोनों इव-इन-रिलेशनशिप में रह रहे थे.

2019 में दोनों घरवालों को बिना बताये जालोर भाग गये थे
ओमप्रकाश जालोर में किसी निजी कंपनी में काम करता था, लेकिन उसका गांव की शादीशुदा महिला से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. वर्ष 2019 में दोनों घरवालों को बिना बताये जालोर भाग गये थे. इस संबंध में दुधवाखारा थाने में मामला दर्ज कराया गया था. उसके बाद दुधवाखारा पुलिस दोनों को जालोर से ढूंढकर ले आई थी. लेकिन महिला ने अपने पति के साथ रहने से इंकार कर दिया और वह ओमप्रकाश के साथ लिव-इन-रिलेशन में रहने लगी.



पति, ससुरालवाले और पीहर पक्ष के लोग रखने लग गए थे रंजिश
मृतक ओमप्रकाश के परिजनों का आरोप है कि इसके बाद से ही महिला के पति, ससुरालवाले और पीहर पक्ष के लोग ओमप्रकाश से रंजिश रखने लग गए थे. महिला के पति सुरेश ने ओमप्रकाश को मारने की धमकी भी दी. शनिवार रात को ओमप्रकाश और महिला प्रियंका को बाइक से लेकर उसके पीहर छोड़ने गया था. वापसी में गांव आते वक्त रास्ते में राजकुमार उर्फ लिलिया, संजय और सुरेश कुमार के साथ उनके साथ में दो तीन अन्य लोगों ने गाड़ी उसका से पीछा किया. बाद में लाठियों और कुल्हाड़ी से उसकी निर्दयतापूर्वक हत्या कर दी.

शहादत को सलाम: आज जयपुर में किया जाएगा शहीद कर्नल आशुतोष का अंतिम संस्कार

COVID-19: बिना मास्क पहने सामान बेचा तो दुकानदार पर लगेगा 500 रुपए जुर्माना
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज