VIDEO: शराब पीकर युवकों ने मचाया डॉक्टर के घर पर उत्पात, घटना सीसीटीवी में कैद

चूरू जिले के सरदारशहर में शराब पीकर युवकों ने राजकीय अस्पताल के शिशु रोग विशेषज्ञ डॉक्टर चन्द्रभान जांगिड़ के घर पर उत्पात मचाया. पूरी घटना घटना सीसीटीवी में कैद हो गई.

Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: July 24, 2019, 4:54 PM IST
Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: July 24, 2019, 4:54 PM IST
चूरू जिले के सरदारशहर स्थित राजकीय अस्पताल के शिशु रोग विशेषज्ञ डॉक्टर चन्द्रभान के घर के आगे देर रात को युवकों ने शराब पीकर उत्पात मचाया. शराबी युवक हल्ला कर रहे थे. हल्ला सुनकर घर के बॉलकोनी में आकर देखा तो कुछ युवक शराब पीकर हल्ला कर रहे थे. डॉक्टर ने घर के आगे शराब पीने के लिए मना किया तो युवकों ने डॉक्टर के घर पर पत्थर व शराब की बोतलें फेंकीं और डॉक्टर को गालियां देकर भाग गए. डॉक्टर चन्द्रभान ने रात को मामले की पुलिस को सूचना दी गई.

शिशु रोग विशेषज्ञ डॉक्टर चन्द्रभान के घर पर की पत्थरबाजी


देर रात को पुलिस के आने से पहले ही युवक फरार हो गए थे. युवकों की सारी वारदात डॉक्टर के आगे लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सुबह अस्पताल में सारे डॉक्टरों ने घटना की निंदा की और युवकों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर कार्य का बहिष्कार कर रिपोर्ट के लिए थाने में गए. पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर सीसीटीवी के फुटेज के आधार पर युवकों की तलाश शुरू कर दी. शीघ्र ही उनके खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.

ये भी पढ़ें- अवैध शराब फैक्ट्री पर छापा, 20 पेटी के साथ 3 हिरासत में

देखें किसानों के नाम पर किस तरह हो रही है सरकारी धन की लूट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 24, 2019, 4:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...