लाइव टीवी

शादी का झांसा देकर शादीशुदा प्रेमी करता था दुष्कर्म, प्रेमिका आ बैठी दरवाजे पर

Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: October 9, 2019, 4:52 PM IST
शादी का झांसा देकर शादीशुदा प्रेमी करता था दुष्कर्म, प्रेमिका आ बैठी दरवाजे पर
 पीड़ित युवती ने सुनाई आपबीती, कहा अब मरने के अलावा और कोई रास्ता नहीं

राजस्थान के चूरू जिले के रतनगढ़ में शादी का झांसा देकर एक शादीशुदा प्रेमी 20 वर्षीय युवती के साथ दुष्कर्म करता रहा. मामले की जानकारी मिलने के बाद युवती को घर वालों ने निकाल दिया तो वह मंगलवार की रात से प्रेमी के घर के दरवाजे पर बैठी है.

  • Share this:
चूरू. जिले के रतनगढ़ थाना क्षेत्र में एक शादीशुदा युवक शादी का झांसा देकर एक युवती से दुष्कर्म (Rape) करता रहा. उस युवक ने युवती को अपनी हवस का शिकार तो बना लिया लेकिन जब शादी की बात आई तो उसे दर-दर की ठोकरें खाने के लिए छोड़ दिया. रतनगढ़ (Ratangarh) के वार्ड नंबर 32 की रहने वाली इस 20 वर्षीया युवती के इस प्रेम- प्रसंग (Love affair) की जानकारी मिलने के बाद युवती के घर वालों ने भी उससे किनारा कर लिया. वह युवती मंगलवार की रात से ही आरोपी युवक के घर के बाहर बैठी है. युवती ने बताया कि अब उसे आत्महत्या के अलावा और कुछ नहीं सूझ रहा है.

मंदिर जाने के दौरान हुई थी महेंद्र नाम के युवक से मुलाकात 

घटना के अनुसार, युवती रतनगढ़ के एक मंदिर में पूजा करने जाती थी.  इसी दौरान उसकी महेंद्र नाम के युवक से जान-पहचान हुई थी. महेंद्र उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा. अब महेंद्र और उसके परिजनों ने युवती से किनारा कर लिया.

दुष्कर्म पीड़िता ने सुनाई आपबीती. कहा- अब कहां जाऊं?


इस वजह से वह युवती सड़क पर रहने के लिए मजबूर है. युवती ने रतनगढ़ थाने में करीब 15 दिन पहले अपने साथ हुए दुष्कर्म की घटना को लेकर महेंद्र के खिलाफ प्राथमिकी भी दर्ज करा दी है लेकिन पुलिस ने अभी तक महेंद्र के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है.

ये भी पढ़ें- अपनी मांगों के साथ दूदू से जयपुर के लिए पैदल रवाना हुए किसान

कब्रिस्तान की जमीन पर कब्जे को लेकर दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष, 10 घायल
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 4:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...