नाबालिग को शादी का झांसा देकर किया अगवा फिर बंधक बनाकर किया रेप

राजस्थान के चूरू जिले के रतननगर थाने क्षेत्र से एक किशोरी को शादी का झांसा देकर अगवा किया और फिर बंधक बनाकर रेप किया. पुलिस के पहुंचने की भनक लगते ही आरोपी फरार हो गया.

Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: August 7, 2019, 10:17 AM IST
नाबालिग को शादी का झांसा देकर किया अगवा फिर बंधक बनाकर किया रेप
अस्पताल में मेडिकल जांच के लिए जाती दुष्कर्म पीड़िता नाबालिग
Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: August 7, 2019, 10:17 AM IST
राजस्थान के चूरू जिले के रतननगर थाने क्षेत्र से 15 साल की नाबालिग लड़की को शादी का झांसा देकर पहले अगवा किया और फिर बंधक बनाकर दुष्कर्म किया. रतननगर पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी रामकरण जाट के खिलाफ आईपीसी और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पीड़िता किशोरी का चूरू के राजकीय भरतिया अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से मेडिकल कराया गया है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी रामकरण गांव पीथीसर का रहने वाला है. वह लड़की पर पहले से ही बुरी नजर रखता था.

बयान दर्ज कराती दुष्कर्म पीड़िता नाबालिग लड़की 


बताया जाता है कि 4 अगस्त को आरोपी रामकरण ने शादी का झांसा देकर नाबालिग लड़की को अगवा कर लिया और उसे नोहर होते हुए संगरिया ले गया. वहां आरोपी ने नाबालिग लड़की को जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इधर लड़की के लापता हो जाने पर परिजनों ने रतननगर थाने में मामला दर्ज करवाया, जिसके बाद पुलिस ने लड़की तक पहुंचने के लिए साइबर टीम की मदद ली. मोबाइल लोकेशन ट्रेस होने के बाद पुलिस संगरिया पहुंची जहां से बालिका को बरामद कर लिया लेकिन आरोपी पुलिस को चकमा देने में कामयाब हो गया. बहरहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें- भरतपुर में महिला ने लगाई फांसी, पुलिस टॉर्चर से थी आहत !

बहू ने की पढ़ने की बात तो पंचों ने लगा दिया 2 लाख जुर्माना
First published: August 7, 2019, 10:17 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...