मुस्लिम शख्स ने 6 साल तक प्रेमजाल में फंसाकर किया रेप, पढ़ें पूरा सनसनीखेज मामला

एक दिन उसे घर में अकेला पाकर उससे शादी का झांसा देकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. आरोपी ने छह साल तक पीड़िता को शादी का झांसा देकर देह शोषण किया और तीन साल बाद दूसरी जगह शादी कर ली

News18 Rajasthan
Updated: July 9, 2019, 2:48 PM IST
मुस्लिम शख्स ने 6 साल तक प्रेमजाल में फंसाकर किया रेप, पढ़ें पूरा सनसनीखेज मामला
शादी का झांसा देकर करता रहा रेप (प्रतीकात्मक तस्वीर)
News18 Rajasthan
Updated: July 9, 2019, 2:48 PM IST
चूरू जिले के सादुलपुर में सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोपी ने युवती को कथित तौर पर अपने प्रेमजाल में ऐसा फंसाया कि अब कानून के अलावा उसका कोई सहारा नहीं है. आरोपी ने शादी का झांसा देकर 6 साल तक युवती के साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता की रिपोर्ट पर महिला थाने में चूरू के आथुणा मोहल्ले के आरोपी परवेज खान पहाडियान के खिलाफ आईपीसी की धारा 376(2) (N) में मामला दर्ज हुआ है.

छह साल तक देता रहा झांसा
महिला थाना पुलिस ने 24 वर्षीय युवती का देर रात चूरू के राजकीय भरतिया अस्पताल में मेडिकल करवाया. पीड़िता ने बताया कि जब वह 17-18 साल की थी, तब आरोपी परवेज जसरासर गांव आता जाता था. इसी दौरान उसकी आरोपी से जान पहचान हुई थी. आरोपी ने पीड़िता के घर आना जाना शुरू किया और एक दिन उसे घर में अकेला पाकर उससे शादी का झांसा देकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. आरोपी ने छह साल तक पीड़िता को शादी का झांसा देकर देह शोषण किया और तीन साल बाद दूसरी जगह शादी कर ली.

आरोपी ने अबॉर्शन तक करवाया

इस दौरान आरोपी परवेज ने युवती पर धर्मपरिवर्तन करने का दवाब भी बनाया. उसे वह अजमेर भी ले गया. पीडिता के साथ देहशोषण का सिलसिला यहीं नहीं रूका आरोपी ने युवती को झांसा देते हुए उसके घर में खुद निकाह पढ़कर शादी का नाटक किया, उसे मंगलसुत्र और ताबीज पहनाया. आरोपी ने वादा किया कि विदेश जाकर वह रुपए कमाकर लाएगा और फिर उससे सब के सामने शादी करेगा. पीड़िता ने बताया कि इस दौरान वह प्रेग्नेंट हुई तो आरोपी ने उसका अबॉर्शन तक करवा दिया. सबकुछ गंवा चुकी पीड़िता का आरोप है कि अब उसके सामने परवेज से शादी के अलावा कोई उपाय नहीं बचा तो उसने अपना धर्म परिवर्तन करने तक का कह दिया.

परिवार ने भी नाता तोड़ा
25 जून 2019 को आरोपी फिर पीड़िता से मिला और उससे शादी करने की कहकर दुष्कर्म किया. जब पीडिता ने उसे साथ ले चलने के लिए कहा तो आरोपी ने साफ इंकार करते हुए कहा कि वह पहले से शादीशुदा है और उसके 2 साल का बेटा भी है. अपने भाई और मां को खो चुकी इस युवती को पिता व बड़ी बहन का सहारा था, लेकिन उन्होंने भी समाज में बदनामी के डर से अपने को उससे अलग कर लिया है. सोमवार रात को पीड़िता किसी तरह हिम्मत करके अकेले ही महिला थाने पहुंची और इंसाफ के लिए कानून का सहारा लिया है.
Loading...

(मनोज शर्मा की रिपोर्ट)

साइको रेपिस्ट है जयपुर की मासूम का गुनाहगार सिकंदर

जयपुर के सिकंदर का कबूलनामा, 25 बच्चों से कर चुका है दरिंदगी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 9, 2019, 2:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...