चूरू: लोकतंत्र के महापर्व में राजेंद्र राठौड़ ने परिवार सहित मतदान कर लोकतंत्र में निभाई भागीदारी

चूरू में लोकतंत्र के पर्व में विधानसभा के उपनेता प्रतिपक्ष एवं बीजेपी स्टार प्रचारक राजेंद्र राठौड़ ने परिवार सहित भागीदारी निभाई और मतदान दिया

  • Share this:
लोकसभा चुनाव 2019 के पांचवें चरण में आज राजस्थान की 12 लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहा है. प्रदेश में हो रहे इस चरण में 12 सीटों पर कुल 134 उम्मीदवार के भाग्य का फैसला होगा. वहीं आठ विधानसभा क्षेत्रों वाली चूरू संसदीय सीट पर मतदान शुरू हो चुका है. गर्मी के चलते सुबह से ही मतदान केन्द्रों पर मतदाताओं की लंबी कतारें देखने को मिल रही है. चूरू लोकसभा क्षेत्र में 2 हजार 68 मतदान केन्द्रों पर 20 लाख 19 हजार 104 मतदाता, अपने मताधिकार का प्रयोग कर 12 प्रत्याशियों का भाग्य तय करेंगे.

यहां बीजेपी के राहुल कस्वां और कांग्रेस के रफीक मंडेलिया के बीच सीधा मुकाबला माना जा रहा है. वहीं लोकतंत्र के पर्व में विधानसभा के उपनेता प्रतिपक्ष एवं बीजेपी स्टार प्रचारक राजेंद्र राठौड़ ने परिवार सहित भागीदारी निभाई. जिलामुख्यालय के राजकीय शारदा स्कूल में बने बूथ पर राठौड़ ने पत्नी चांद कंवर और पुत्र पराक्रम सिंह राठौड़ के साथ सुबह पहुंचकर ईवीएम का बटन दबाकर मतदान किया.

वहीं इस मौके पर राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि लोगों में मतदान को लेकर खासा उत्साह है. साथ ही कहा कि  लोग गर्मी के बावजूद देश में मजबूत और शक्तिशाली सरकार बनाने के लिए लोग मतदान कर रहे हैं.



यह भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव: पांचवें चरण में राजस्थान की 12 लोकसभा सीटों पर मतदान आज
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज