लाइव टीवी

मंडावा उप चुनाव में कांग्रेस की जीत पर बोले राजेंद्र राठौड़- सरकारी मशीनरी का जमकर किया गया दुरुपयोग

Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: October 26, 2019, 2:58 PM IST
मंडावा उप चुनाव में कांग्रेस की जीत पर बोले राजेंद्र राठौड़- सरकारी मशीनरी का जमकर किया गया दुरुपयोग
मंडावा उप चुनाव में कांग्रेस की जीत पर राजेंद्र राठौड़ ने कांग्रेस पर लगाया आरोप

मंडावा उप चुनाव में कांग्रेस की जीत पर राजेंद्र राठौड़ ने फर्जी वोट और सत्ता बल का दुरूपयोग करने का आरोप जड़ दिया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने सत्ता बल और धन बल पर यह चुनाव जीता है.

  • Share this:
चूरू. राजस्थान में कांग्रेस (congress) ने मंडावा उप चुनाव (Mandawa by-election ) सीट पर जीत हासिल की है, जहां कांग्रेस की रीटा चौधरी (Rita Choudhary) ने बीजेपी की सुशीला सींगड़ा हराया है. मंडावा उप चुनावों में बीजेपी( bjp) को मिली शिकस्त के बाद कद्दावर बीजेपी नेता राजेंद्र राठौड़ (Rajendra Rathod )की राजनीति को बड़ा झटका दिया है. राजेंद्र राठौड़ ने कांग्रेस की जीत पर जमकर निशाना साधा.

फर्जी वोट और सत्ता बल से जीता गया उप चुनाव-राजेंद्र राठौड़ 

राजेंद्र राठौड़ ने फर्जी वोट (Fake vote)और सत्ता बल का दुरूपयोग करने का कांग्रेस पर आरोप जड़ दिया है. राठौड़ ने फर्जी वोट और सत्ता बल से उप चुनाव जीतने का आरोप लगाते हुए कहा कि मण्डावा उप चुनाव में सरकारी मशीनरी का जमकर दुरुपयोग किया गया है. राठौड़ ने कहा कि इस चुनाव का स्थानीय निकाय के चुनाव में कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा.

उप चुनावों का निकाय चुनावों पर नहीं पड़ेगा प्रभाव-राजेंद्र राठौड़

राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि मंडावा एक ऐसा विधानसभा क्षेत्र है, जहां राजस्थान में सर्वाधिक सरकारी कर्मचारी हैं. उन्हों कहा किजो लोग प्रवासी थे उन सब के वोट भी डलवाए गए. राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस ने सत्ता बल और धन बल पर यह चुनाव जीता है. बता दें कि राठौड़ झुंझुनू में दो बार के उपचुनाव में प्रभारी रहे और दोनों ही बार पार्टी की हार हुई है.

यह भी पढ़ें- इस बार निकाय चुनावों में हो रही लोकतंत्र की हत्या- राजेंद्र राठौड़

यह भी पढ़ें- हनुमान बेनीवाल ने पूर्व मुख्यमंत्री पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- उपचुनाव में वसुंधरा ने कांग्रेस प्रत्याशी की मदद की

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 26, 2019, 2:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...