‘अरे, मंडेलिया रुक रे...’राजेंद्र राठौड़ का ये VIDEO राजैनतिक गलियारों में बना चर्चा का विषय

बीजेपी के स्टार प्रचारक राजेंद्र राठौड़ का 11 सेकंड का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. सियासी गलियारों में यह वीडियो अच्छा खासा चर्चा का विषय बना हुआ है.

Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: April 30, 2019, 1:25 PM IST
Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: April 30, 2019, 1:25 PM IST
विधानसभा के उपनेता प्रतिपक्ष एवं बीजेपी के स्टार प्रचारक राजेंद्र राठौड़ का 11 सेकंड का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. सियासी गलियारों में यह वीडियो अच्छा खासा चर्चा का विषय बना हुआ है. चुनावी समर में इस  वीडियो को लेकर तरह-तरह के कयास भी लगाए जा रहे. वायरल वीडियो में एक मिटिंग के दौरान जिलाप्रमुख हरलाल सहारण, बीजेपी जिला उपाध्यक्ष सीताराम लुगरिया और उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र  राठौड़ अन्य पदाधिकारियों के साथ बैठे हैं. इस दौरान राठौड़ अचानक ठेठ देसी अंदाज में बोलते हैं "अरे, मंडेलिया रुक रे...." और फिर राठौड़ मुस्कुराते हैं. मीटिंग में बीजेपी कार्यकर्ता ठहाके लगाते हैं. वीडियो को सोशल मीडिया पर कई लोगों को शेयर भी किया जा रहा है.

इस वीडियो को यह कहकर वायरल किया जा रहा है कि बीजेपी की मिटिंग के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी रफीक मंडेलिया, राजेंद्र राठौड़ से मिलने पहुंचे थे, लेकिन जब राजेंद्र राठौड़ उनसे नहीं मिले तो रफीक मंडेलिया मुड़कर वापस जाने लगे. रफीक मंडेलिया के वापस जाते वक्त राठौड़ ने उन्हे पीछे से आवाज लगायी कि "अरे, मंडेलिया रुक रे...."

इस वायरल वीडियो की जब न्यूज18 ने पड़ताल की तो यह वीडियो गत 24 अप्रैल का निकला. उपनेता प्रतिपक्ष व चूरू विधायक राजेंद्र राठौड़ के चूरू आवास पर 24 अप्रैल को देहात बीजेपी की मीटिंग में राजेंद्र राठौड़ ने "अरे, मंडेलिया रुक रे...." कहा था. इस वायरल वीडियो के बारे में राजेंद्र राठौड़ ने जो बताया वह चौका देने वाला था.

राठौड़ ने बताया कि गांव इन्द्रपुरा का बीजेपी कार्यकर्ता नरेश है, जिसका उपनाम उन्होंने मंडेलिया रखा हुआ है, उस दिन मीटिंग में से जब वह बीच से उठकर जाने लगा तो उन्होंने उसे बैठने के लिये ऐसा कहा था. जिला प्रमुख हरलाल सहारण ने सोशल मीडिया का दोष बताते हुए कहा कि ‘पिछले चुनावों में यह कार्यकर्ता मंडेलिया के साथ रहता था और अब इन चुनावों में वापस लौटकर बीजेपी में आया है. इसी के चलते उसके उपनाम से उसे पुकारा गया था ऐसी कोई बात नहीं है, बीजेपी के सभी नेता एक हैं’

यह भी पढ़ें-मतदाताओं पर नहीं होगा राहुल गांधी की किसी बात का असर- राजेंद्र राठौड़

यह भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव: बाड़मेर में वोटिंग के दौरान मारपीट-हंगामा, VIDEO वायरल

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 30, 2019, 8:19 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...