लाइव टीवी

इस बार निकाय चुनावों में हो रही लोकतंत्र की हत्या- राजेंद्र राठौड़

Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: October 26, 2019, 2:02 PM IST
इस बार निकाय चुनावों में हो रही लोकतंत्र की हत्या- राजेंद्र राठौड़
निकाय चुनावों को लेकर राजेंद्र राठौड़ ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना

चूरू (Churu) में नगर परिषद चुनावों (Municipal Council Elections) का बिगुल बजने के बाद बीजेपी (BJP) सक्रिय हो गयी है. विधानसभा उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ (Rajendra Rathore) ने आज बीजेपी की मीटिंग में निकाय चुनावों का शंखनाद कर दिया है.

  • Share this:
चूरू. राजस्थान के चूरू (Churu) में नगर परिषद चुनावों (Municipal Council Elections) का बिगुल बजने के बाद बीजेपी (BJP) सक्रिय हो गयी है. विधानसभा उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ (Rajendra Rathore) ने आज बीजेपी की मीटिंग में निकाय चुनावों का शंखनाद कर दिया है, इस मीटिंग में बूथ अध्यक्ष, शक्ति केन्द्र प्रमुख और जिला कार्यकारिणी पदाधिकारी मौजूद रहे. इस दौरान राठौड़ ने कहा कि बीजेपी पूरे दमखम के साथ चुनाव लड़ेगी. चूरू में एक नवम्बर को बीजेपी उम्मीदवारों (BJP candidates) की घोषणा करेगी.

राजेंद्र राठौड़ ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना

उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने निकाय चुनावों में निकाय प्रमुख के चुनावों को लेकर कांग्रेस सरकार (Congress Government) पर सवालिया निशान लगाते हुए वार किया है. राठौड़ ने इस बार के निकाय चुनावों को लोकतंत्र की हत्या तक बता दिया. राठौड़ ने कहा कि स्वायत्त शासन मंत्री ने निकाय चुनावों की भले ही घोषणा कर दी हो, लेकिन स्थानीय निकायों में चेयरमैन कौन बनेगा यह अभी भी साफ नहीं है. उन्होंने कहा कि सरकार ने आनन-फानन में निकाय चुनावों की घोषणा की है, जो दुर्भाग्यपूर्ण है.

चूरू में मीटिंग के दौरान संबोधित करते हुए राजेंद्र राठौड
चूरू में मीटिंग के दौरान संबोधित करते हुए राजेंद्र राठौड


बीजेपी पूरे दमखम के साथ लड़ेगी चुनाव- राजेंद्र राठौड़

राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि स्वायत्त शासन मंत्री ने इफ और बट के साथ अपना वक्तव्य दिया है. उन्होंने कहा कि अगर आरक्षित श्रेणी का कोई व्यक्ति पार्षद नहीं होगा तो बाहर से भी बिना पार्षद के कोई भी चेयरमैन बन सकता है, यह स्थिति लोकतंत्र की हत्या है. राठौड़ ने कहा कि बीजेपी पूरे दमखम के साथ चुनाव लड़ेगी. बता दें कि चूरू में पहली बैठक हुई है और अब 1 नवंबर को उम्मीदवारों की घोषणा कर दी जाएगी.

यह भी पढ़ें- कार से टकराने के बाद ऐसे हवा में उड़े बाइक सवार, CCTV में कैद हुआ हादसा
Loading...

यह भी पढ़ें- हनुमान बेनीवाल ने पूर्व मुख्यमंत्री पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- उपचुनाव में वसुंधरा ने कांग्रेस प्रत्याशी की मदद की

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 26, 2019, 2:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...