लाइव टीवी

मैं रामजी की वंशज हूं और मुझे इस पर गर्व है- सांसद दीया कुमारी

Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: October 17, 2019, 4:04 PM IST
मैं रामजी की वंशज हूं और मुझे इस पर गर्व है- सांसद दीया कुमारी
मंडावा उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में सभा करने पहुंची सांसद दीया कुमारी

चूरू में सांसद राजकुमारी दीया कुमारी ने राम मंदिर निर्माण को लेकर कहा कि मैं और बहुत से लोग राम के वंशज है और ये हमारे लिए गर्व की बात है.

  • Share this:
चूरू. सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या मामले की सुनवाई पर सुप्रीम कोर्ट (Supreme court) ने फैसला सुरक्षित रखा लिया है. नवंबर में सुप्रीम कोर्ट इस पर फैसला सुनाएगा. इस बीच सांसद राजकुमारी दीया कुमारी (Diya Kumari) ने राम मंदिर निर्माण (Ram temple construction) को लेकर कहा कि मैं और बहुत से लोग राम के वंशज है और ये हमारे लिए गर्व की बात है.

कोर्ट फैसले के प्रति पूरी तरह हुं आश्वस्त-दीया कुमारी

चूरू  (Churu) जिले में सांसद दिया कुमारी मंडावा उपचुनाव के लिए बीजेपी प्रत्याशी (BJP candidate) के पक्ष में सभा कर वापस लौट रही थी. इस दौरान दिया कुमारी पत्रकारों से मुखातिब हुईं. अपने आप को राम का वंशज बताने वाली सांसद राजकुमारी दीया कुमारी राम मंदिर के पक्ष में फैसला आने को लेकर आश्वस्त दिखीं. साथ ही वह जल्द ही अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की उम्मीद और भरोसा जताती नजर आयीं. इस दौरान सांसद राजकुमारी दीया कुमारी ने कहा कि मैं और बहुत से लोग राम के वंशज है और यह हमारे लिए गर्व की बात है.

राम मंदिर के पक्ष में आएगा फैसला-दीया कुमारी

राम मंदिर बाबरी मस्जिद कोर्ट फैसले को लेकर सांसद दीया कुमारी ने कहा कि फैसला राम मंदिर के पक्ष में आएगा और जल्द ही राम मंदिर का निर्माण किया जाएगा. गौरतलब है कि दशकों पुराने अयोध्या (Ayodhya) राम जन्मभूमि (Ram Janambhoomi) और बाबरी मस्जिद (Babri Mosque) विवाद पर सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में बुधवार को ऐतिहासिक बहस पूरी हो गई. 40 दिनों तक चली इस सुनवाई के बाद संविधान पीठ ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया और सभी पक्षों से कहा कि वे मोल्डिंग ऑफ़ रिलीफ पर तीन दिनों में कोर्ट को लिखित जवाब दें.

यह भी पढ़ें- अलवर की शादीशुदा महिला के साथ भरतपुर के होटल में गैंगरेप, Video बनाकर वायरल किया

यह भी पढ़ें-जयपुर में नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म, मुख्य आरोपी आसाराम की तलाश जारी
Loading...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2019, 4:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...