Home /News /rajasthan /

कार में लिफ्ट देकर महिला से रेप का प्रयास, पीड़िता ने चलती गाड़ी का खोला फाटक और फिर...

कार में लिफ्ट देकर महिला से रेप का प्रयास, पीड़िता ने चलती गाड़ी का खोला फाटक और फिर...

Churu crime news: आरोपी ने कार में महिला और बच्चों को जान से मारने की धमकी देकर जबरदस्ती शुरू कर दी.

Churu crime news: आरोपी ने कार में महिला और बच्चों को जान से मारने की धमकी देकर जबरदस्ती शुरू कर दी.

Rape Attempt in Churu: चूरू जिले के दुधवाखारा थाना इलाके में 25 वर्षीय महिला को लिफ्ट देकर कार में उससे रेप करने का प्रयास किया गया. महिला ने आरोपी का विरोध करते हुये चलती कार का फाटक खोल दिया. इससे आरोपी घबरा गया. बाद में उसने कार रोक दी. फिर उसने महिला को धक्का देकर बाहर कर दिया. पीड़िता ने इस संबंध में आरोपी के खिलाफ महिला थाने में नामजद रिपोर्ट दर्ज करायी है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है.

अधिक पढ़ें ...

चूरू. चूरू जिले के दुधवाखारा थाना इलाके में 25 साल की एक महिला को लिफ्ट देकर उससे कार में रेप करने का प्रयास (Rape Attempt) किया गया. आरोपी ने महिला को पहले कार में लिफ्ट दी. फिर महिला और उसके दो बच्चों को जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म करने का प्रयास किया. लेकिन महिला के विरोध के कारण वह अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाया तो उसने पीड़िता को कार से धक्का दे दिया. पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ महिला पुलिस थाने में नामजद रिपोर्ट दर्ज करायी है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लग पाया है.

महिला थानाधिकारी सतपाल बिश्नोई ने बताया कि पीड़िता ने इस संबंध में रिपोर्ट देते हुये बताया कि वह 8 जनवरी की शाम को चूरू के पंखा सर्किल पर अपने दो बच्चों के साथ बस का इंतजार कर रही थी. इसी दौरान उसके पास एक कार आकर रूकी. कार ड्राइवर ने खुद को सैनिक बस्ती का धर्मपाल थालौड़ बताया. उसने महिला को लिफ्ट देने का झांसा दिया. उसने महिला से कहा कि वह उसके गांव की तरफ जा रहा है. वह उसे वहां छोड़ देगा.

बच्चों को जान से मारने की दी धमकी
महिला आरोपी के झांसे में आ गई और बच्चों को लेकर कार में बैठ गयी. लेकिन आरोपी उसे गांव की तरफ ना ले जाकर भालेरी की तरफ ले गया. वहां उसने कार में महिला और बच्चों को जान से मारने की धमकी देकर जबरदस्ती शुरू कर दी. महिला ने कार रोकने को कहा लेकिन आरोपी ने उसे नहीं रोका. इस पर महिला ने चलती कार का फाटक खोल दिया.

पीड़िता कार से उतरने लगी तो आरोपी ने दिया धक्का
इससे घबराकर आरोपी ने घंटेल गांव के पास कार रोक दी. महिला ने पहले अपने बच्चों को कार से उतारा. महिला जब खुद उतरने लगी तो आरोपी ने उसे धक्का दे दिया और कार लेकर फरार हो गया. उसके बाद पीड़िता ने अपने परिजनों को फोन किया. सूचना पर पीड़िता का देवर कार लेकर मौके पहुंचा.

आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में दर्ज हुआ मामला
वहां पीड़िता ने देवर को पूरा घटनाक्रम बताया. उसके बाद पीड़िता परिजनों के साथ महिला पुलिस थाने पहुंची और वहां आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ अपहरण, छेड़छाड़ और मारपीट सहित संगीन धाराओं में मामला दर्ज किया ​है. वह उसकी तलाश में जुटी है.

Tags: Churu news, Crime News, Rajasthan latest news, Rajasthan news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर