लाइव टीवी

नाबालिग लड़की को अगवा कर कार में किया दुष्कर्म, कार हुई दुर्घटनाग्रस्त

Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: March 13, 2019, 7:54 PM IST

चूरू जिले के तारानगर में एक नाबालिग लड़की को अगवा कर कार में दुष्कर्म किया. लोगों ने पीछा करने का शक होने पर आरोपी ने कार को भगाया जिससे कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

  • Share this:
चूरू जिले के तारानगर में 15 साल की बालिका को अगवा कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. आरोपी ने दुष्कर्म की इस वारदात को कार में अंजाम दिया, वारदात के बाद कार का एक्सीडेंट हो गया. इस हादसे में दोनों घायल हो गए. पीड़ित बालिका की मां की रिपोर्ट पर तारानगर थाने में आईपीसी की धारा 366 ए, 376, 279, 337, 450 व पोक्सो एक्ट की धारा 3/4 में मामला दर्ज हुआ है. बुधवार को पीड़िता की चूरू के राजकीय भरतिया अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से जांच कराई गई. आरोप है कि 10 फरवरी को तारानगर के वार्ड संख्या 9 के यश अग्रवाल ने बालिका को कार में अगवा किया और सड़क किनारे कार में उसे अपनी हवश का शिकार बनाया.

इस दौरान लोगों के पीछा करने का शक होने पर आरोपी ने कार को तेज गति से भगाया जिससे कार असंतुलित होकर पलट गई. हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों को तारानगर और फिर चूरू के राजकीय भरतिया अस्पताल एडमिट कराया गया. पीडिता की हालत गंभीर  होने के कारण उसे जयपुर के एसएमएस अस्पताल रेफर कर दिया गया. करीब 30 दिनों के इलाज के बाद मंगलवार की देर रात तारानगर थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया.

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 13, 2019, 7:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर