लाइव टीवी

चूरू में लड़की से चाकू की नोक पर रेप, VIDEO वायरल करने की दी धमकी

News18 Rajasthan
Updated: January 22, 2020, 3:56 PM IST
चूरू में लड़की से चाकू की नोक पर रेप, VIDEO वायरल करने की दी धमकी
रेप के मामले में पुलिस जांच कर रही है. (प्रतीकात्मक फोटो)

चूरू (Churu) जिले के तारानगर (Tarangar) थाने में नाबालिग बालिका से चाकू की नोक पर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है.

  • Share this:
चूरू. राजस्थान के चूरू (Churu) जिले के तारानगर (Tarangar) थाने में नाबालिग युवती से चाकू की नोक पर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. आरोपी ने युवती से दुष्कर्म का अश्लील विडियो भी बनाया, जिसे वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता को खामोश रहने की धमकी दी गई. पीड़िता के पिता की रिपोर्ट पर तारानगर थाने में आरोपी आसिफ खां के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है. पुलिस ने पीड़िता का चूरू के राजकीय भरतिया अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से मेडिकल करवाया है और अब आरोपी की तलाश की जा रही है.

आरोपी ने युवती से दुष्कर्म का बनाया अश्लील विडियो

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक तारानगर के एक गांव के व्यक्ति ने रिपोर्ट दी कि 17 जनवरी की रात को गांव का ही आसिफ खां खोखर छत से उसके घर में घुस गया. जहां पर उसने उसकी 17 वर्षीय नाबालिक लड़की को चाकू दिखाकर डराया और उसे मस्जिद के मौलवी के घर पर ले गया. जहां पर उसने नाबालिक के साथ चाकू की नोक पर जबरन दुष्कर्म किया. आरोपी ने पीड़िता का अश्लील वीडियो भी बनयाा और किसी को बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी.

आरोपी आसिफ खां पर दुष्कर्म और मारपीट का आरोप

मौलवी ने भी उसकी लड़की को डराया और यह बात किसी को बताने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी. तब से उसकी लड़की डरी सहमी रहने लगी. उससे कारण पूछा तो सारी बात उसने अपने परिवार के लोगों को बता दी. इस बात को लेकर सोमवार शाम को आसिफ, पदमसिंह, धोलू, गोविंद प्रजापत व 3-4 अन्य व्यक्ति हाथों में लाठी, कुल्हाड़ी लेकर उसके घर में घुस गए. जहां पर उन्होंने उसकी लड़की को उठाकर ले जाने का प्रयास किया और उसके और उसके लड़के के साथ मारपीट की.

ये भी पढ़ें- 

आज होगा राजस्थान की इस हाई प्रोफाइल सरपंच प्रत्याशी के भाग्य का फैसलाप्यार, शादी और Breakup के बाद Murder से हुआ इस Love Story का अंत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 22, 2020, 3:52 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर