लाइव टीवी

नागौर प्रकरण में खुलासा: सिरफिरे आशिक ने ही सुपारी देकर करवाया था युवतियों पर हमला

Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: October 11, 2019, 5:33 PM IST
नागौर प्रकरण में खुलासा: सिरफिरे आशिक ने ही सुपारी देकर करवाया था युवतियों पर हमला
आरोपी सिरफिरे प्रेमी कमलकिशोर ने ही मंगलपुरा गांव के नवल ढोली को युवती को जान से मारने के लिए डेढ़ लाख रुपए की सुपारी दी थी.

नागौर ( Nagaur) जिले में दो युवतियों (Two young girls) को चाकुओं से गोदने के मामले का खुलासा (Revealed) हो गया है. युवतियों पर हमला (Attack) सिरफिरे आशिक (Madcap lover) ने ही करवाया था. आरोपी हत्या की शिकार हुई युवती से प्रेम (Love) करता था. लेकिन इन दिनों वह उससे अलग हो गई थी.

  • Share this:
नागौर. जिले में दो युवतियों (Two young girls) को चाकुओं से गोदने के मामले का खुलासा (Revealed) हो गया है. युवतियों पर हमला (Attack) सिरफिरे आशिक (Madcap lover) ने ही करवाया था. आरोपी हत्या की शिकार हुई युवती से प्रेम (Love) करता था. लेकिन इन दिनों वह उससे अलग हो गई थी. इसी से खफा होकर उसने डेढ़ लाख रुपए की सुपारी देकर उस पर हमला करवाया था. पुलिस ने आरोपी को हिरासत (Custody) में ले लिया है.

घायल प्रेमी इलाज करवाने पहुंचा अस्पताल
नागौर के लाडनूं इलाके के मंगलपुरा गांव में शुक्रवार को सुबह खेत में काम रही दो युवतियों पर दो हमलावरों ने चाकुओं से हमला कर दिया था. हमला लाडनूं निवासी कमलकिशोर ने करवाया था. बाद में वह खुद भी इस हमले में शामिल हो गया. हमले के बाद कमलकिशोर और उसका साथी (हत्या की सुपारी लेने वाला) फरार हो गए थे. इस हमले में कमलकिशोर चोटिल हो गया. इस पर वह सुजानगढ़ के बगड़िया अस्पताल में इलाज करवाने के लिए पहुंच गया. वहां पुलिस ने उसे पकड़ लिया. आरोपी ने बताया कि वह हत्या की शिकार हुई युवती से प्रेम करता था. लेकिन उसने उसे प्यार में धोखा दिया और वह किसी दूसरे से प्रेम करने लगी थी.

डेढ़ लाख रुपए की सुपारी दी

इसी से खफा होकर उसने मंगलपुरा गांव के ही नवल ढोली को युवती को मारने के लिए डेढ़ लाख रुपए की सुपारी दी. इसके लिए एक लाख रुपए नवल को एडवांस दे दिए थे. बाकी के 50 हजार रुपए हत्या के बाद देना तय हुआ. शुक्रवार को वह नवल के साथ मंगलपुरा गांव पहुंचा. वह खुद बाइक चला रहा था और नवल पीछे बैठा था. नवल ने हाथों में गल्वज पहन रखे थे. उसके बाद उन्होंने खेत जा रही युवती और उसकी बहन पर हमला कर दिया. हमले में कमलकिशोर ने भी युवती को चाकू मारे.

अस्पताल में एकत्र हुई भीड़
आरोपी के सुजानगढ़ अस्पताल पहुंचने की सूचना पर वहां काफी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई. बाद में सुजानगढ़ थानाधिकारी सत्येंद्र कुमार पुलिस जाब्ते के साथ अस्पताल पहुंचे और काफी मशक्कत कर भीड़ को वहां से हटाया. पुलिस आरोपी कमलकिशोर को अपने साथ थाने ले गई.
Loading...

नागौर: खेत में काम कर रही दो युवतियों को चाकुओं से गोदा, एक की मौत

अजमेर हाईवे पर लूटपाट करने वाली बिच्छू गैंग का सरगना आया पुलिस गिरफ्त में

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2019, 5:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...