लाइव टीवी

कार और पिकअप की भिड़ंत में मां की गई जान, बेटे सहित तीन घायल
Churu News in Hindi

Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: January 23, 2020, 4:49 PM IST
कार और पिकअप की भिड़ंत में मां की गई जान, बेटे सहित तीन घायल
सड़क हादसे में बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई कार

चूरू (Churu) जिले के रतनगढ़ (Ratangarh) में एक दर्दनाक सड़क हादसा(road accident) हो गया, जहां हाईवे पर कार (car) और पिकअप में भिड़ंत हो गई. हादसे में कार में सवार एक महिला की मौके पर ही मौत (death) हो गई, जबकि 3 लोग बुरी तरह से घायल (Injured) हो गए

  • Share this:
चूरू. राजस्थान के चूरू (Churu) जिले के रतनगढ़ (Ratangarh) में एक दर्दनाक सड़क हादसा(road accident)  हो गया, जहां हाईवे पर कार (car) और पिकअप में भिड़ंत हो गई. हादसे में कार में सवार एक महिला की मौके पर ही मौत (death) हो गई, जबकि 3 लोग बुरी तरह से घायल (Injured) हो गए. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज जारी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

हाइवे पर ओवरब्रिज के पास हुआ हादसा

घटना जिले के रतनगढ़ के NH-11 की है. जानकारी के अनुसार जयपुर निवासी सुरेश अपनी मां ज्ञानकोर के साथ कार में सवार होकर बीकानेर से जयपुर जा रहे थे. इसी दौरान NH-11 पर ओवरब्रिज के पास कार और पिकअप की जोरदार भिड़ंत हो गई. टक्कर इतनी जोरदार लगी थी कार के परखच्चे उड़ गए. हादसे में कार में सवार ज्ञानकोर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार चालक सुरेश, पिकअप चालक मनीष मीणा एवं राहगीर जाकिर बुरी तरह से जख्मी हो गए.

घायलों का चल रहा है अस्पताल में उपचार

घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उनका उपचार चल रहा है. वहीं महिला के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लि मोर्चरी में रखवा दिया है.

यह भी पढ़ें- JLF 2020: एक्ट्रेस नंदिता दास ने किया CAA का विरोध, कहा- सभी को उठानी चाहिए आवाज

यह भी पढ़ें- घरेलू विवाद में छोटे भाई ने बड़े को कुल्हाड़ी मारकर उतारा मौत के घाट, खुद भी हुआ घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 23, 2020, 4:49 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर