लाइव टीवी

चूरू में सरपंच प्रतिनिधि की गोली मारकर हत्या, पुरानी रंजिश की आशंका

Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: October 24, 2019, 10:15 AM IST
चूरू में सरपंच प्रतिनिधि की गोली मारकर हत्या, पुरानी रंजिश की आशंका
अस्पताल के बाहर पुलिस बल तैनात

चूरू (Churu) जिले के सरदारशहर (Sardarshahar) में सरपंच प्रतिनिधि (Sarpanch representative) की गोली मारकर हत्या (Murder) करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

  • Share this:
सरदारशहर (चूरू). राजस्थान (Rajasthan) में चूरू (Churu) जिले के सरदारशहर (Sardarshahar) में सरपंच प्रतिनिधि (Sarpanch representative) की गोली मारकर हत्या (Murder) करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है.

गोली मारकर फरार हुए आरोपी
मिली जानकारी के मुताबिक गाजुसर सरपंच प्रतिनिधि भीम सारण को अज्ञात लोगों ने गोली मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. गोली मारकर आरोपी मौके से फरार हो गए. गांव वालों से घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में भेज दिया है.



अस्पताल के बाहर पुलिस बल तैनात


वहीं शव के अस्पताल पहुंचते ही वहां लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई है. गांव वालों और पुलिस की मानें तो आपसी रंजिश (Mutual Dispute) के चलते हमलावरों ने इस घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल, अस्पताल के बाहर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है.

Loading...


छानबीन में जुटी पुलिस


पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. फिलहाल, पुलिस ये पता लगाने का प्रयास कर रही है कि आखिर इस हत्याकांड के पीछे किसका हाथ है और किन कारणों से हत्या की गई है.




News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 24, 2019, 10:15 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...