लाइव टीवी

सतीश पूनिया ने CAA को लेकर कहा- सीएम गहलोत या तो भोले हैं या फिर अल्पज्ञानी
Churu News in Hindi

Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: December 24, 2019, 10:30 AM IST
सतीश पूनिया ने CAA को लेकर कहा- सीएम गहलोत या तो भोले हैं या फिर अल्पज्ञानी
चूरू के तारानगर में सतीश पूनिया ने बतौर मुख्य अतिथि जाट धर्मशाला का उद्घाटन किया

चूरू दौरे के दौरान सतीश पूनिया ने गहलोत सरकार (gehlot goverment) पर निशाना साधा. राजस्थान में CAA लागू नहीं करने को लेकर पूनिया ने कहा कि यहां सीएम गहलोत (ashok gehlot) का अल्पज्ञान प्रदर्शित होता है.

  • Share this:
चूरू. बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia) सोमवार को चूरू (churu) दौरे पर रहे. इस दौरान उनका रतनगढ़ तारानगर व चूरू में बीजेपी (bjp) कार्यकर्ताओं ने जमकर स्वागत किया. तारानगर में सतीश पूनिया ने बतौर मुख्य अतिथि जाट धर्मशाला के उद्घाटन किया. वापसी के दौरान चूरू जिलामुख्यालय स्थित विधानसभा उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ (Rajendra Rathod) के आवास पर बीजेपी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने पूनिया का फूल मालाओं से स्वागत किया.

वोटों के विभाजन के कारण झारखंड में बीजेपी की हुई हार- सतीश पूनिया 

सतीश पूनिया ने झारखंड चुनावों में बीजेपी की हार पर कहा कि वोटों का विभाजन हार का कारण रहा. बीजेपी के वोटों का प्रतिशत जरूर कम हुआ, लेकिन पुर्वानुमान से बेहतर बीजेपी की स्थिति रही. सतीश पूनिया ने इस दौरान गहलोत सरकार (gehlot goverment) पर भी निशाना साधा. उन्होंने सीएम गहलोत (ashok gehlot) द्वारा CAA कानून राजस्थान में लागू नहीं करने को लेकर कहा कि यहां सीएम का अल्पज्ञान प्रदर्शित होता है. उन्होंने कहा कि गहलोत या तो भोले हैं या फिर मंदबुद्धि, क्योंकि उनके खुद के जनघोषणा पत्र में इसका उल्लेख है.



सतीश पूनिया के चूरू पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से किया स्वागत
सतीश पूनिया के चूरू पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से किया स्वागत




सीएम गहलोत अभी पुत्र की हार से अभी उबरे नहीं है- सतीश पूनिया 

पूनिया ने कहा कि कांग्रेस पार्टी अभी वैचारिक संकट के दौर से गुजर रही है. उन्होंने कहा कि ‘सीएम गहलोत अभी पुत्र की हार से अभी उबरे नहीं है, उन्होंने प्रदेश के बेरोजगारों को तो रोजगार नहीं दिया, लेकिन वैभव गहलोत की बेरोजगारी जरूर दूर की है’. पंचायतीराज चुनावों के बारे में उन्होंने कहा चुनाव में किसानों की कर्जा माफी, बेरोजगारी भत्ता व बिगड़ी कानून व्यवस्था चुनाव के प्रमुख मुददे रहेंगे.

यह भी पढ़ें- कांग्रेस लोगों को भड़का रही है, हम घुसपैठियों को जूते मारकर निकालेंगे बाहर- हनुमान बेनीवाल

यह भी पढ़ें- जैसलमेर में तेल-गैस खोज में निकलीं 1971 के भारत-पाक युद्ध के समय की एंटी टैंक माइन्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 24, 2019, 10:30 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading