Home /News /rajasthan /

Churu Student Death Case: टीचर की पिटाई से डैमेज हो गया था छात्र का लिवर, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा

Churu Student Death Case: टीचर की पिटाई से डैमेज हो गया था छात्र का लिवर, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा

चूरू में टीचर की पिटाई से मृत बच्चे का पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आया है.

चूरू में टीचर की पिटाई से मृत बच्चे का पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आया है.

Rajasthan Crime News: स्कूल टीचर की पिटाई से मृत बच्चे का पोस्टमार्टम रिपोर्ट (post mortem report) सामने आया है. मासूम के मौत की वजह पिटाई से लिवर डैमेज बताई जा रही है.

    चूरू. राजस्थान (Rajasthan) के चूरू (Churu School Student Death Case) जिले में शिक्षक की पिटाई से बच्चे की मौत का मामला सामने आया है. कोलासर गांव के मॉर्डन पब्लिक स्कूल में कक्षा सात में पढ़ने वाले मासूम को संस्कृत विषय का होमवर्क पूरा नहीं करने पर टीचर मनोज ने मौत की सजा दे डाली. आरोपी टीचर ने बेरहमी से 13 साल के बालक को इतना पीटा की उसका लिवर डैमेज हो गया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बालक के मौत की वजह पिटाई से लीवर डैमेज होना आया है. सालासर थानाधिकारी संदीप बिश्नोई ने बताया कि बालक के शरीर पर जाहिराना तौर पर चोट के निशान नहीं है, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह पिटाई से लीवर डैमेज होना सामने आया है.

    इधर, वारदात के बाद पुलिस ने आरोपी टीचर मनोज जाट को बुधवार देर रात गिरफ्तार कर लिया. गुरुवार को उसे सालासर पुलिस कोर्ट में पेश करेगी. आपको बता दें कि बुधवार को कोलासर गांव की स्कूल में टीचर मनोज ने छात्र गणेश की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. पुलिस ने मृतक गणेश के पिता ओमप्रकाश की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

    आरोपी को कोर्ट में पेश करेगी पुलिस

    थाना अधिकारी संदीप बिश्नोई ने बताया कि आरोपी का राजकीय अस्पताल में स्वास्थ्य परीक्षण करवाया गया है. उससे पूछताछ की जा रही है. अब कोर्ट में पेश किया जाएगा. आपको बता दें कि गणेश का परिवार बेहद गरीब है. वह अपनी पढ़ाई आरटीई के तहत कर रहा था. घर के हालात ऐसे हैं कि पैसे नहीं होने के कारण बड़ी बेटी संजू को पढ़ाई छोड़नी पड़ी. घर की माली हालात इतने खराब है कि घर में मासूम के शव को लाने के बाद उसको ओढ़ाने के लिए चादर तक नहीं मिली. इस  स्थिति को देखते हुए पड़ोस में रहने वाले जनप्रतिनिधि ने अपने घर से लाकर शव को चद्दर ओढ़ाई. जर्जर हालत के दो कमरों वाले घर में खाने के लिए अनाज भी नहीं था.

    गांव में हुआ बच्चे का अंतिम संस्कार

    गुरुवार को कोलासर गांव में गमगीन माहौल के बीच मासूम गणेश का अंतिम संस्कार किया गया. परिवार का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा था. बच्चे के पिता ने आरोपी शिक्षक मनोज जाट के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की. अपने भाई की मौत के गम में बिलखते हुए बहन ने कहा ‘गणेशियो को मास्टर मार दियो रे. मुझे गणेशीयो छोड़ कर चला गया’.

    Tags: Crime in Rajasthan, Teacher Punished

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर