रतनगढ़ आ रही युवती से बस में हुई छेड़छाड़, VIDEO में देखें लोगों ने किया क्या हाल

सूरत से रतनगढ़ आ रही युवती से रात में बस में छेड़छाड़ और अश्लील हरकत की गई. इसके बाद रतनगढ़ बस पहुंची तो हालात बदले हुए थे और लोगों की भीड़ जमा थी.

  • Share this:
सूरत से पीहर रतनगढ़ आ रही एक युवती के साथ प्राइवेट बस के चालक व परिचालक ने छेड़छाड़ और अश्लील हरकत की. युवती ने रतनगढ़ के वार्ड 25 में रहने वाले पीहर पक्ष के लोगों को घटना की सूचना दे दी. जिसके बाद लोगों मेगा हाइवे पर पेट्रोल पंप के पास पहुंचे. उस बस के रतनगढ़ पहुंचते ही आक्रोशित लोगों ने बस से शीशे तोड़ दिए. वह बस सूरत से सरदारशहर के बीच चलती है. रतनगढ़ पुलिस भी मौके पर पहुंची और आक्रोशित लोगों से बातचीत की.

सूरत में पति के साथ रहने वाली युवती अपने सात साल के बेटे व डेढ़ साल की बेटी के साथ शहर के रतनगढ़ आने के लिए स्लीपर बस में सोमवार की सुबह सूरत से रवाना हुई थी. रात में राजसमंद के पास बस के चालक व परिचालक ने मौका पाकर युवती के साथ छेड़छाड़ की और अश्लील हरकत की. जिस पर युवती चिल्लाई तो बस के अन्य यात्री जाग गए. घटना के बाद बस राजसमंद क्षेत्र में एक निजी होटल पर रुकी तो महिला ने घटना की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद एक बिट अधिकारी मौके पर आया और घटना की जानकारी लेकर बस को रवाना कर दिया.

इस दौरान आरोपी मौके से फरार हो गया. साथ में चल रहे अन्य स्टाफ के साथ बस को गंतव्य के लिए रवाना कर दिया. युवती ने घटना की सूचना रतनगढ़ स्थित अपने परिजनों को दी, जिस पर वे लोग रतनगढ़ थाने में घटना की जानकारी दी. बस के चालक व परिचालक बस को रतनगढ़ में सुजानगढ़ रोड पर एक निजी होटल पर खड़ी कर फरार हो गए. इसी दौरान परिजन भी मौके पर पहुंचे और बस में ड्राइवर व कन्डक्टर नहीं मिलने से आक्रोशित हो गए. बस के शीशे तोड़ कर आक्रोश प्रकट किया. पुलिस ने मौके से बस को सीज कर लिया. युवती व परिजनों को थाना बुलाकर घटना की जानकारी ली.



पुलिस ने इसी दौरान एक होटल में छिपे बस ड्राइवर व कंडक्टर को पुलिस पूछताछ के लिए थाना ले आई. आक्रोशित परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. स्थित की गंभीरता को देखते हुए डीवाईएसपी गिरधारीलाल शर्मा भी थाना पहुंचे और परिजनों से बात की. पुलिस ने युवती की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
ये भी पढ़ें-
युवती से छेड़खानी के बाद मनचलों ने पीड़िता के घर पर की तोड़फोड़, FIR दर्ज

जहानाबाद में युवती से छेड़खानी का VIDEO वायरल, तीन आरोपियों की हुई पहचान

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज