चूरू में मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला से रेप का प्रयास, लोगों ने आरोपी को पकड़कर पीटा

चूरू के रतनगढ़ इलाके में एक शर्मनाक वारदात सामने आई है. वहां एक युवक ने मंदबुद्धि महिला से रेप करने का प्रयास किया. महिला के चिल्लाने पर मौके पर पहुंचे लोगों ने आरोपी को वहीं पकड़कर उसकी जोरदार धुनाई दी और बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

News18 Rajasthan
Updated: July 17, 2019, 9:28 AM IST
चूरू में मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला से रेप का प्रयास, लोगों ने आरोपी को पकड़कर पीटा
चूरू के राजलदेसर इलाके में हुई वारदात।
News18 Rajasthan
Updated: July 17, 2019, 9:28 AM IST
चूरू के रतनगढ़ इलाके में एक शर्मनाक वारदात सामने आई है. वहां एक युवक ने मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला से रेप करने का प्रयास किया. महिला के चिल्लाने पर मौके पर पहुंचे लोगों ने आरोपी को वहीं पकड़कर उसकी जोरदार धुनाई दी और बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया. पीड़िता और घायल आरोपी युवक को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहां पीड़िता का मेडिकल मुआयना करवाया जाएगा. युवक का उपचार चल रहा है.

टीडियासर गांव के खेत में हुई घटना
राजलदेसर एसएचओ सुरेंद्र राणा ने बताया कि घटना मंगलवार की शाम टीडियासर गांव के खेत में हुई. वहां करीब 35 वर्षीय मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला से झुंझुनूं निवासी जयवीर सिंह (25) रेप का प्रयास कर रहा था. इस दौरान महिला के चिल्लाने पर पास के खेत में काम कर रही एक महिला दौड़कर आई. उसने मौके के हालात देखकर शोर मचाया तो वहां से गुजर रहे राहगीर एकत्रित हो गए. लोगों ने आरोपी युवक को पकड़कर वहीं पर जमकर धुनाई कर डाली.

क्रेशर पर काम करता है आरोपी

वारदात की सूचना पर पुलिस और एम्बुलेंस मौके पर पहुंची. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. बाद में पीड़िता और घायल आरोपी को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया. आरोपी जयवीर गांव के पास ही स्थित पहाड़ी पर क्रशर में काम करता है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें:

विधायक अमीन खान की विवादित टिप्पणी से नाराज हुए लोक कलाकार
Loading...

चूरू में पुलिस के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 17, 2019, 8:40 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...