सुजानगढ़- घर में लाखों की चोरी कर सीसीटीवी फुटेज भी ले गए चोर

सुजानगढ़- घर में लाखों की चोरी कर सीसीटीवी फुटेज भी ले गए चोर

चूरू जिले के सुजानगढ़ में चोरों ने एक सूने मकान को अपना निशाना बनाया और घर से लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी अपने साथ ले गए

  • Share this:
राजस्थान के चूरू जिले के सुजानगढ़ में चोरों ने एक सूने मकान को अपना निशाना बनाया और घर से लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया. दरअसल सुजानगढ़ के वार्ड न.39 में मौजूद एक मकान मे चोरों ने लाखों के माल पर हाथ साफ किया साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी अपने साथ ले गए.

जानकारी अनुसार मकान मालकिन तकदीर बानो अपने भाई के इलाज के लिए जयपुर गई हुईं थीं, जिस कारण घर में कोई मौजूद नहीं था. चोरों ने इसका फायदा उठाते हुए चोरी की वारदाता को अंजाम दिया, चोरी के दौरान चोरों ने घर से चार लाख रूपए, 1 सोने की चेन, सोने की अंगूठियां व अन्य कीमती सामान ले गए.

इस चोरी की खास बात ये रही कि चोरों ने घटना के सबूत मिटाने के लिए घर के सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिए और कैमरों की मशीन व हार्ड डिस्क भी अपने साथ ले गए. देर रात जब तकदीर बानो घर आई तो वारदात का खुलासा हुआ.

दूसरी ओर पीड़ित तकदीर बानो ने बताया कि मेरा पीहर जसवंतगढ़-नागौर में है, वहां भी घर सूना था और वहां भी चारों ने लाखों की चोरी कर ली है, आपको बता दें कि पीडि़त तकदीर बानो के पति आर्मी में थे और रिटायर होने के बाद विदेश गये थे, जहां उनकी दुर्घटना में मौत हो गई थी.

यह भी देखें-  VIDEO: ज्वैलरी शॉप में हुई चोरी, पुलिस गश्त देख फरार हुए चोर

यह भी देखें- VIDEO:सुजानगढ़ महोत्सव के तहत हुआ संगीत संध्या का आयोजन

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.