चूरू में दिखा सनी का ‘गदर’, राहुल कस्वां के सर्मथन में किया रोड शो

चूरू जिलामुख्यालय पर आज बीजेपी के स्टार प्रचारक सनी देओल ने बीजेपी प्रत्याशी राहुल कस्वां के सर्मथन में रोड शो किया. रोड शो के दौरान बीजेपी के कई नेता भी मौजूद रहे.

Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: May 4, 2019, 1:27 PM IST
Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: May 4, 2019, 1:27 PM IST
राजस्थान के चूरू में 6 मई को होने वाले लोकसभा चुनावों के लिए प्रमुख राजैनतिक दलों ने प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है. चूरू जिलामुख्यालय पर आज बीजेपी के स्टार प्रचारक सनी देओल ने बीजेपी प्रत्याशी राहुल कस्वां के सर्मथन में रोड शो किया. नागवाणों के नोहरे से होकर निकला रोड शो मुख्य बाजार होते हुए गढ चौराहा, सुभाष चौक पहुंचा.

रोड शो के दौरान सनी देओल को देखने के लिये भारी जनसैलाब उमड़ पड़ा. भीड़ का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पुलिस को हल्का बल प्रयोग कर लोगों को खदेड़ना भी पड़ा. सनी देओल का हेलीकॉप्टर पुलिस लाइन मैदान के हेलीपेड पर उतरा, जहां भी उन्हें सर्मथकों और प्रशंसंकों की भीड़ का सामना करना पड़ा.

हेलीपेड पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सनी देओल का सालासर बालाजी की फोटो भेंट की. हेलीपेड से बीजेपी प्रत्याशी राहुल कस्वां के साथ सनी देओल नागवाण नोहरे पहुंचे, जहां चल रही आमसभा में उन्होंने गदर फिल्म का ‘हिन्दुस्तान जिन्दाबाद था, हिन्दुस्तान जिन्दाबाद है और हिन्दुस्तान जिन्दाबाद रहेगा’ डायलॉग बोलकर अभिवादन किया. रोड शो के दौरान बीजेपी प्रत्याशी राहुल कस्वां, उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ सहित क्षेत्र के बीजेपी नेता भी मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें- BJP के रोड शो में सनी देओल के इस डायलॉग ने मचा दिया 'गदर'

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे
First published: May 4, 2019, 1:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...