लाइव टीवी

चूरू के बीदासर थाने पर भीड़ का हमला, पुलिस ने उपद्रवियों को दौड़ा-दौड़कर पीटा

News18 Rajasthan
Updated: June 8, 2019, 8:57 AM IST
चूरू के बीदासर थाने पर भीड़ का हमला, पुलिस ने उपद्रवियों को दौड़ा-दौड़कर पीटा
बीदासर में भीड़ को तितर-बितर करते पुलिसकर्मी। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

चूरू के बीदासर में बीजेपी के एक पार्षद की गिरफ्तार के बाद लोग आक्रोशित हो गए. गस्साई सैंकड़ों लोगों की भीड़ ने रात को थाने पर पथराव कर दिया. भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने आंसू गैस के गोले दागे और उपद्रवियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा.

  • Share this:
चूरू के बीदासर में बीजेपी के एक पार्षद की गिरफ्तारी के बाद लोग आक्रोशित हो गए. गस्साई सैंकड़ों लोगों की भीड़ ने रात को थाने पर पथराव कर दिया. भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने आंसू गैस के गोले दागे और उपद्रवियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा. पथराव में रतनगढ़ विधायक और उनके पीए के भी चोटें आई हैं. पुलिस ने 15 उपद्रवियों को हिरासत में ले लिया है.

माता-पिता ने किया 3 साल की बच्ची का देहदान, CM ने की तारीफ

पार्षद की गिरफ्तारी से माहौल हुआ तनावपूर्ण
जानकारी के अनुसार बीदासर में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र को 50 बेड का करने और चिकित्सकों के रिक्त पदों को भरने की मांग को लेकर 103 दिन से धरने पर बैठे बीजेपी पार्षद बेगराज नाई को पुलिस ने शुक्रवार को शांतिभंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया था. उसके बाद कस्बे का माहौल तनावपूर्ण हो गया. इससे पहले तहसीलदार अमीलाल यादव ने बीदासर थाने में 12 नामजद सहित 150 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था.

झुंझुनूं में रेप पीड़िता नाबालिग ने दिया बच्ची को जन्म

पहले एसडीएम की गाड़ी पर किया पथराव
पार्षद सहित तीन लोगों की गिरफ्तारी के बाद आक्रोशित भीड़ ने शाम करीब सात बजे प्रर्दशन शुरू कर एसडीएम की गाड़ी पर पथराव कर दिया. इससे पुलिस और प्रर्दशनकारियों के बीच लाठी-भाटा जंग शुरू हो गई. पुलिस ने भीड़ को एक बार तो तीतर-बीतर कर दिया. लेकिन देर रात बीदासर थाने पर करीब चार सौ से अधिक लोग एकत्र हो गए. सांसद राहुल कस्वां और विधायक अभिनेष महर्षि थाने में सुजानगढ़ एएसपी सीताराम माहिच से वार्ता कर रहे थे.
Loading...

कांग्रेस MLA हरीश मीणा ने खोला पुलिस के खिलाफ मोर्चा, कहा- कार्रवाई का स्तर शर्मनाक

रात 9 बजे थाने पर बोला हमला
करीब 9 बजे भीड़ ने थाने पर पथराव कर हमला बोल दिया. इससे थाने में हड़कंप मच गया. भीड़ ने विधायक की गाड़ी पर भी पथराव कर उसके शीशे तोड़ दिए. मामला बढ़ता देख पुलिस ने आंसू गैस के गोले दागे और लाठी चार्ज कर प्रर्दशनकारियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा. इस बीच रात नौ बजे सीएचसी से दो चिकित्सक को रिलीव कर तीन अन्य चिकित्सकों को लगाने का आदेश जारी किया गया. हंगामे को नियंत्रित करने के बाद पुलिस की गाडियां रातभर कस्बे में पेट्रोलिंग करती रही.

बीजेपी के नेता का बड़ा बयान, कहा- मुगल शासक अकबर नहीं थे महान
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 8, 2019, 8:29 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...