Home /News /rajasthan /

शराब के नशे में 110 फीट गहरे कुएं में गिरा मजदूर, इस वजह से बच गई जान

शराब के नशे में 110 फीट गहरे कुएं में गिरा मजदूर, इस वजह से बच गई जान

चूरू में शराब के नशे में एक मजदूर 110 फीट गहरे कुंए में गिर गया, सूखा होने की वजह से उसकी जान बच गई.

चूरू में शराब के नशे में एक मजदूर 110 फीट गहरे कुंए में गिर गया, सूखा होने की वजह से उसकी जान बच गई.

Churu News: चूरू के रतनगढ़ में एक मजदूर शराब के नशे में 110 फीट गहरे कुए में गिर गया. ग्रामीणों ने 35 वर्षीय अनिल को जिंदा बाहर निकाल लिया है. कुएं में पानी नहीं होने के कारण अनिल की जान बच गई है.

चूरू. कहते हैं जाको राखे साइंया मार सके ना कोय… चूरू जिले की रतनगढ तहसील के गांव फ्रांसा-चारणवासी में एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां जंगल में बने 110 फीट गहरे कुएं में गिरे 35 वर्षीय मजदूर को जिंदा बाहर निकाल लिया गया. दरअसल झुंझुनूं जिले के गांव श्योपुरा निवासी अनिल जाट, रतनगढ के गांव फ्रांसा-चारणवासी मार्ग पर जंगल में बने 110 फीट गहरे पुराने कुएं में गिर गया था, रातभर नशे में धुत्त मजदूर गिरने के बाद कुएं में ही पड़ा रहा. दोपहर को जब किसान खेतों की तरफ जा रहे तो अनिल की आवाज सुनकर घटना का पता चला. आशंका होने पर ग्रामीणों ने कुएं के पास खड़े होकर आवाज लगाई, तो अंदर से मजदूर चिल्लाने लगा. जिस पर ग्रामीणों ने उसे बाहर निकाला तथा अस्पताल में भर्ती करवाया. सूचना पर सब इंसपेक्टर लियाकत अली अस्पताल पहुंचे तथा अनिल के बयान दर्ज किए.

दूसरे दोपहर में ग्रामीणों ने निकाला 

सब इंसपेक्टर के अनुसार मजदूर शराब के नशे में किसी समय कुएं में गिर गया था तथा रात भर कुएं में ही पड़ा रहा. दूसरे दिन दोपहर को ग्रामीणों ने उसे कुएं से बाहर निकालकर भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे बीकानेर रैफर कर दिया है. अनिल के हाथ व पसलियों में चोट लगने से फ्रैक्चर हो गया है. डॉक्टर महेंद्र घोड़ेला ने बताया कि मजदूर की हालत खतरे से बाहर है. ग्रामीणों ने बताया कि अनिल गांव के ही निजी फार्म हाउस पर काम करता है.

Tags: Churu news, Rajasthan live news, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर