लाइव टीवी

भूख लगने पर युवक ने खा लिया चूहे को मारने के लिए रखा चना, हालत गंभीर
Churu News in Hindi

मनोज शर्मा | News18 Rajasthan
Updated: December 21, 2019, 11:40 AM IST
भूख लगने पर युवक ने खा लिया चूहे को मारने के लिए रखा चना, हालत गंभीर
भुना हुआ चना समझकर युवक ने खा लिया

चूरू (Churu) में एक युवक ने भूख लगने पर जहर मिले चनों का सेवन कर लिया, जिससे उसकी जान पर बन आई. गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है.

  • Share this:
चूरू. राजस्थान (Rajasthan) में चूरू (Churu) जिले के गांव कोहिणा में परिजनों की लापरवाही सेना भर्ती की तैयारी कर रहे एक युवक को भुगतनी पड़ी. युवक ने भूख लगने पर जहर मिले चनों का सेवन कर लिया, जिससे उसकी जान पर बन आई. बता दें कि वो चने खेत में बनी झोपड़ी में चूहों को मारने के लिए रखे गए थे, जिसे युवक ने भुने हुए चने समझकर खा लिया. जहर युक्त चने खाने के बाद युवक की तबीयत बिगड़ गई. गंभीर हालत में परिजन युवक को अस्पताल के आपातकालीन वार्ड लेकर पहुंचे, जहां उसका इलाज किया जा रहा है.

भुना हुआ चना समझकर युवक ने खा लिया

परिजनों ने बताया कि खेत में बनी एक झोपड़ी में चूहे मारने की दवा मिलाकर चने रखे हुए थे. दवा के कारण चने भुने हुए लग रहे थे. चनों को भुना हुआ समझकर 24 वर्षीय किशन ने उसका सेवन कर लिया, जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई. समय रहते परिजन तुरंत उसे लेकर राजकीय भरतिया अस्पताल पहुंचे, जहां उसका इलाज जारी है.



सेना भर्ती की तैयारी कर रहा युवक



बहरहाल, परिजनों की लापरवाही युवक की जान पर बन आई. खेत में गए युवक ने भूख लगने पर जहरीले चने को भुना हुआ समझकर खा लिया, अगर समय पर उसे अस्पताल नहीं पहुंचाया जाता तो उसकी जान भी जा सकती है. बता दें कि कोहिणा गांव का रहने वाला 24 वर्षीय किशन सेना में भर्ती होने के लिए तैयारी कर रहा है.

ये भी पढ़ें:- बारां: NH-27 पर गाय को बचाने के चक्कर में नहर में कूदा ट्रोला, बाल-बाल बचे लोग

ये भी पढ़ें:- चूरू: ICICI बैंक में दिनदहाड़े 33.77 लाख की डकैती, पुलिस ने बदमाशों को दबोचा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 21, 2019, 11:40 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading