लाइव टीवी
Elec-widget

चूरू के सुराणा महल में से सोना और चांदी की ज्वैलरी व महंगे सामान चोर ले उड़े

मनोज शर्मा | News18 Rajasthan
Updated: November 18, 2019, 7:12 PM IST
चूरू के सुराणा महल में से सोना और चांदी की ज्वैलरी व महंगे सामान चोर ले उड़े
चूरू के हवामहल के नाम से प्रसिद्ध सुराणा हवेली में चोरों ने जेवरात और महंगे सामान पर हाथ साफ किए.

चूरू के हवामहल के नाम से प्रसिद्ध सुराणा हवेली (Surana Haweli) में अज्ञात बदमाशों ने कमरे के ताले तोड़कर ज्वैलरी (Jewelry) और कीमती सामान पर हाथ साफ कर दिया.

  • Share this:
चूरू. राजस्थान में चूरू के हवामहल के नाम से प्रसिद्ध सुराणा हवेली (Surana Haweli) में अज्ञात बदमाशों ने कमरे के ताले तोड़कर ज्वैलरी (Jewelry) और कीमती सामान पर हाथ साफ कर दिया. हवेली के मालिक की रिपोर्ट पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ कोतवाली थाने में चोरी का मामला दर्ज किया गया है. बदमाशों ने शातिराना तरीके से चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. हवेली के मालिक बाबूलाल सुराणा (Baboo Lal Surana) परिवार सहित जयपुर रहते हैं. चोर दीवार फांदकर बंद हवेली के अंदर घुसे. बदमाशों ने सरियों को तोड़कर तीन दरवाजों के ताले तोड़े और फिर हवेली के मुख्य कमरे का ताले तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया.

हवेली के मालिक बाबूलाल सुराणा जयपुर में रहते हैं

आरोपियों ने कमरे की आलमारियों और संदूकों के ताले तोड़कर सोने और चांदी की ज्वैलरी, एन्टीक सामान और कीमती कपड़े चुराकर ले गए. चोरी की वारदात का पता उस वक्त चला जब नीचे कमरे में चौकीदार को नाले से पानी गिरने की आवाज सुनाई दी. हवेली में कोई नहीं रहता था तो पानी के गिरने की आवाज सुनने के बाद चौकीदार को शक हुआ और उसने बाबूलाल सुराणा को फोन कर सूचना दी.

Locker
बदमाशों ने सरियों को तोड़कर तीन दरवाजों के ताले तोड़े और फिर हवेली के मुख्य कमरे का ताले तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया.


हवेली में कई ताले तोड़ कर हुई चोरी

बाबूलाल सुराणा ने अपने पहचान वालों को हवेली में जाने को कहा. हवेली के अंदर तीन-चार लोग गए तब मुख्य दरवाजे को बदमाशों ने अंदर बंद कर दिया था. सुराणा के परिचित दरवाजे की पोळी तोड़कर अंदर घुसे तो पाया कमरों के ताले टूटे हुए थे.

यह भी पढ़ें: पक्षियों की कब्रगाह बनी सांभर झील, जांच के लिए कोयंबटूर भेजे जाएंगे सैम्पल
Loading...

युवक ने लगाए आरोप, कहा-कोतवाली में उल्टा लटका कर पट्टे और डंडों से खूब पीटा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 18, 2019, 7:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...