चूरू: एक ही रात में तोड़े 4 दुकानों के ताले, लाखों का माल लेकर फरार हुए चोर

चूरू में हुई चोरी के बाद लोगों मे फैली सनसनी
चूरू में हुई चोरी के बाद लोगों मे फैली सनसनी

चूरू (Churu) जिले में चोरों ने पुलिस को सीधे तौर पर चुनौती देते हुए चोरी (theft) की वारदात को अंजाम दिया है. कोतवाली थाने से महज चंद कदमों की दूरी पर 4 दुकानों के ताले तोड़कर लाखों की चोरी की गयी है.

  • Share this:
चूरू. राजस्थान के चूरू (Churu) जिले में चोरों ने पुलिस को सीधे तौर पर चुनौती देते हुए चोरी (theft) की वारदात को अंजाम दिया है.  कोतवाली थाने से महज चंद कदमों की दूरी पर 4 दुकानों के ताले तोड़कर लाखों की चोरी की गयी है. मुख्य बाजार में हुई चोरी की इस वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी. आक्रोशित व्यापारियों ने पुलिस (churu police) के खिलाफ नारेबाजी करते हुए बाजार बंद रखा.

चोरों ने पत्थर और सरिए से तोड़े दुकानों के ताले

जानकारी के मुताबिक चोरी की इस वारदात को सुबह 6 बजे अंजाम दिया, जब पुलिस अपनी रात्रि गश्त खत्म करके वापस लौट जाती है. शातिर चोरों ने एक के बाद एक चार दुकानों में चोरी की, जबकि दो अन्य दुकानों में ताले तोड़ने का प्रयास भी किया. बताया जा रहा है कि चोरों ने पत्थर और सरिए से ताले तोड़कर वारदात को अंजाम दिया. चोरों ने दुकानों में रखी आलमारियां, गल्ले और तिजोरियों को तोड़कर उनमें रखी लाखों की नकदी पर हाथ साफ कर डाला.



चूरू में पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते व्यापारी
चूरू में पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते व्यापारी

वारदात से आक्रोशित व्यापारियों ने पुलिस के खिलाफ की नारेबाजी

चोरी की इस वारदात के बाद व्यापारी आक्रोशित हो गए और उन्होंने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर अपना आक्रोश जताया. चोरी की इस वारदात के विरोध में मुख्य बाजार के दुकानदारों ने बाजार में सीसीटीवी कैमरे लगाने और पुलिस गश्त बढाये जाने की मांग की. आक्रोश बढ़ता देख एएसपी योगेन्द्र फौजदार भी मौके पर पहुंचे और एफएसएल टीम को वारदात स्थल पर बुलाया गया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- अलवर में सिंचाई करते ठंड से अब तक 3 किसानों की मौत, रात में बिजली सप्लाई से परेशानी बढ़ी

यह भी पढ़ें- CM अशोक गहलोत ने फिर दोहराया, राजस्थान में न CAA लागू होगा और न NRC लागू की जाएगी

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज