लाइव टीवी

मोबाइल शोरूम में सेंधमारी, चोरों ने 12 लाख के सामान सहित नकदी पर किया हाथ साफ

Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: December 7, 2019, 11:38 AM IST
मोबाइल शोरूम में सेंधमारी, चोरों ने 12 लाख के सामान सहित नकदी पर किया हाथ साफ
चूरू में चोरों ने मोबाइल शोरूम के ताले तोड़ चोरी की वारदात को दिया अंजाम

चूरू (churu) जिले में चोरों (thieves) ने एक मोबाइल शोरूम (Mobile showroom) पर सेंध लगा दी और साढ़े बारह लाख के मोबाइल सहित नगदी को लेकर फरार हो गए.

  • Share this:
चूरू. राजस्थान के चूरू (churu) जिले में चोरों (thieves) ने एक मोबाइल शोरूम (Mobile showroom) पर सेंध लगा दी और साढ़े बारह लाख के मोबाइल सहित नगदी को लेकर फरार हो गए. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया. पुलिस ने मामले की जांच करते हुए आस-पास में लगे सीसीटीवी फुटेज (CCTV footage) को भी खंगाला. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

दुकान का शटर तोड़कर शोरूम में घुसे चोर

घटना चूरू के नई सड़क इलाके की है, जहां चोरों ने धर्मस्तूप पुलिस चौकी से कुछ ही दूर पर मौजूद एक मोबाइल शोरूम में लाखों की चोरी की वारदात को अंजाम दिया. शुक्रवार रात चोरों ने शोरूम का शटर तोड़कर करीब साढ़े बारह लाख के मंहगे मोबाइल सहित नकदी पर हाथ साफ कर दिया.

चोरों ने लोहे की रॉड की मदद से शोरू मे ताले तोड़े
चोरों ने लोहे की रॉड की मदद से शोरूम के ताले तोड़े


एक लाख पैंतीस हजार की नगदी भी ले उड़े चोर

सूचना के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने शोरूम का मुआयना किया. बहरहाल पुलिस सीसीटीवी कैमरे खंगालने में जुटी हुई है. शोरूम के मैनेजर अयूब खान ने बताया कि रात को ताला लगाकर गए थे और सुबह शोरूम पहुंचने पर शटर के ताले टूटे हुए मिले. साथ ही चोरों ने शोरूम से करीब साढे बारह लाख रुपए के मोबाइल पर हाथ साफ कर लिया और गल्ले में एक लाख पैंतीस हजार की नगदी को लेकर फरार हो गए. घटना की सूचना के बाद मैनेजर ने पुलिस को सूचना दी. फिलहाल ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- बेटे की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर सका पिता, फांसी लगाकर समाप्त कर ली जीवन लीलायह भी पढ़ें- कोहरे की चादर में लिपटा कोटा, फुटपाथ पर सर्द रात में ठिठुरती रही गरीबी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 7, 2019, 11:38 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर