होम /न्यूज /राजस्थान /चूरू : ज्वेलरी शॉप के चार गेट तोड़कर 2 किलो सोना और 40 किलो चांदी चुरा ले गए चोर

चूरू : ज्वेलरी शॉप के चार गेट तोड़कर 2 किलो सोना और 40 किलो चांदी चुरा ले गए चोर

गहने की दुकान में हुई चोरी की जांच करते पुलिस अधिकारी.

गहने की दुकान में हुई चोरी की जांच करते पुलिस अधिकारी.

चोरों ने वारदात को अंजाम देने से पहले ज्वेलरी शॉप और आसपास की दुकानों के सीसीटीवी कैमरे तोड़ डाले. गहने की दुकान से वे ...अधिक पढ़ें

चूरू. शहर के शीतला चौक स्थित ज्वेलरी शॉप से शातिर चोरों ने 2 किलो सोना, 40 किलो चांदी और नगदी चुरा लिए. अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने शातिराना तरीके से पहले ज्वेलरी शॉप सहित आसपास की दुकानों के सीसीटीवी कैमरे तोड़े और फिर करोड़ों की चोरी की वारदात को अंजाम दिया. यह ज्वेलरी शॉप रामचंद्र प्रजापति की है.

लोहे के सरिये से तोड़े दरवाजे

चोरों ने लोहे के सरिये को औजार बनाकर ज्वेलरी शॉप के चैनल गेट, शटर सहित 4 दरवाजे तोड़े और फिर शॉप में रखी 2 तिजोरियों, शो केस आदि से 2 किलो सोना, 40 किलो चांदी और नगदी चुरा ले गए. इससे पहले चोरों ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे तोड़ डाले और डीवीआर अपने साथ ले गए.

पुलिस के आला अधिकारी मौके पर

सूचना के बाद सीओ सिटी ममता सारस्वत, कोतवाली सीआई राजकुमार राजोरा, रतननगर थानाधिकारी सुरेंद्र राणा सहित पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. एफएसएल टीम ने मौके पर से साक्ष्य जुटाए. पुलिस टीम ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले.

चोरी में 2 या 2 से ज्यादा चोर

कोतवाली सीआई राजकुमार राजौरा के मुताबिक, सूचना मिली की शहर के हीरालाल रामचंद्र प्रजापति ज्वेलर्स की दुकान के ताले तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है. उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि पहले रेकी गई की गई और उसके बाद चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है. चोरी की वारदात 2 या उससे अधिक लोगों ने मिलकर की है. सीसीटीवी फुटेज आदि खंगाल कर जल्दी चोरी का खुलासा करने का प्रयास किया जा रहा है.

रात 1 बजकर 8 मिनट पर हुई वारदात

देर रात 12 बजे से सुबह 5 बजे तक पुलिस की नाकाबंदी के बीच करीब 1 बजकर 8 मिनिट पर इस वारदात को अंजाम दिया गया. पास ही शराब ठेके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में एक आरोपी कैमरे का तार तोड़ते कैमरे में कैद हुआ है.

Tags: Churu news, Crime in Rajasthan, Jewelry Theft

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें