लाइव टीवी

इस शख्स को सड़क किनारे मृत मिला युवक, बेटा समझ अस्पताल लेकर भागा, फिर हुआ ये...
Churu News in Hindi

Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: February 2, 2020, 2:04 PM IST
इस शख्स को सड़क किनारे मृत मिला युवक, बेटा समझ अस्पताल लेकर भागा, फिर हुआ ये...
अस्पताल में डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया.

चूरू जिले का 50 वर्षीय व्यक्ति गुंसाईसर से रतनगढ़ (Ratangadh) आ रहा था तब उसकी नजर सड़क किनारे पड़े शव (Deadbody) पर उसकी नजर गई. मृत युवक को अपना बेटा समझ शव को अस्पताल (Hospitalised) लेकर पहुंच गए. व्यक्ति को कुछ घंटों बाद अपने पुत्र के जिंदा होने की सूचना मिली.

  • Share this:
चूरू. राजस्थान के चूरू जिले का 50 वर्षीय व्यक्ति गुंसाईसर (Gusainsar) से रतनगढ़ (Ratangadh) आ रहा था तब उसकी नजर सड़क किनारे पड़े शव (Deadbody) पर उसकी नजर गई. मृत युवक को अपना बेटा समझ शव को अस्पताल (Hospitalised) लेकर पहुंच गए. अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. व्यक्ति को कुछ घंटों बाद अपने पुत्र के जिंदा होने की सूचना मिली. इस घटना की सूचना पर पुलिस अस्पताल पहुंची तथा शव को मोर्चरी में रखवाया गया है.

भोलूराम का बेटा मजदूरी के लिए गांव से बाहर गया हुआ था

सब इंस्पेक्टर गोपीराम ने बताया कि गुंसाईसर निवासी 50 वर्षीय भोलूराम मेघवाल टेम्पो में सवार होकर रतनगढ़ आ रहा था कि नेशनल हाईवे-11 पर लुंछ फांटा स्थित एक होटल के पास एक युवक दिखा. भोलूराम ने उसे अपना 30 वर्षीय बेटा छोटूराम समझ लिया और उसे अस्पताल लेकर पहुंच गए, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. भोलूराम को अपने बेटे के बारे में बाद में पता चला कि वह मजदूरी के लिए बाहर गया है.

युवक के मौत की वजह नहीं पता

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और उसकी शिनाख्त में जुट गई. सब इंस्पेक्टर गोपीराम ने बताया कि मृतक की उम्र लगभग 30 वर्ष है और उसके पास एक बैग मिला है, जिसमें दो कंबल, एक जोड़ी चप्पल और 670 रुपये नकदी हैं. अभी तक युवक की मौत का कारणों का भी पता नहीं चल पाया है.

यह भी पढ़ें: स्कूल से आ रही शिक्षिका को बदमाशों ने बीच सड़क पर तलवार से काट डाला, मौत

पेड़ पर एक ही रस्सी से लटके मिले प्रेमी युगल के शव, जानें क्‍या है मामला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 2, 2020, 2:04 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर