चूरू में खड़े ट्रोले से टकराई स्कॉर्पियो कार, तीन की मौके पर ही मौत
Churu News in Hindi

चूरू में खड़े ट्रोले से टकराई स्कॉर्पियो कार, तीन की मौके पर ही मौत
घायलों से हादसे की जानकारी लेते पुलिस अधिकारी। फोटो: न्यूज18 राजस्थान

हादसे में 5 लोग घायल हो गए. घायलों में से 3 की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद बीकानेर रेफर कर दिया गया.

  • Share this:
चूरू में रतनगढ़ थाना इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग 11 पर गुरुवार आधी रात को  सड़क किनारे खड़े ट्रोले में एक स्कॉर्पियो गाड़ी पीछे से जा टकराई. टक्कर इतनी भीषण थी कि घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 5 लोग घायल हो गए. घायलों में से 3 की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद बीकानेर रेफर कर दिया गया. मृतकों व घायलों में दो पुलिसकर्मी भी शामिल हैं.

पुलिस के अनुसार टोंक जिले के निवाई इलाके से आठ लोग स्कॉर्पियो में सवार होकर हनुमानगढ़ के रहने वाले एक पुलिस अधिकारी के यहां गमी में शामिल होने जा रहे थे. इसी दौरान रात करीब ढाई बजे राजमार्ग पर टीडियासर के पास स्कॉर्पियो होटल पर सड़क किनारे खड़े ट्रोले के पीछे से जा टकराई. घटना में हैड कांस्टेबल रामसहाय गुर्जर सहित सीताराम गुर्जर व देवालाल गुर्जर की मौके पर मौत हो गई. वहीं एक अन्य हैड कांस्टेबल सत्यनारायण सहित पांच लोग गंभीर घायल हो गए. इनमें से हैड कांस्टेबल सहित तीन लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें बीकानेर रैफर कर दिया गया.

कार में फंसा शव
घटना की सूचना पर डीएसपी नारायनदान चारण ने अस्पताल पहुंचकर घायलों से हादसे की जानकारी ली. हादसा इतना भीषण था कि एक शव स्कॉर्पियो में फंस ही गया. उसे आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद निकाला जा सका.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading