लाइव टीवी

चूरू में गवाह पर दबाव बनाने का प्रयास, हिरण को मारकर उसके खेत में डाला

Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: March 4, 2019, 3:58 PM IST
चूरू में गवाह पर दबाव बनाने का प्रयास, हिरण को मारकर उसके खेत में डाला
सरदारशहर थाने में एकत्र ग्रामीण। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

चूरू जिले के सरदारशहर इलाके में आपसी रंजिश में चल मुकदमे में एक पक्ष ने गवाह पर दबाव बनाने के लिए हिरण को मारकर उसके खेत में पटक दिया. बाद में गवाह को फंसाने के लिए पुलिस को सूचना दे दी.

  • Share this:
चूरू जिले के सरदारशहर इलाके में आपसी रंजिश में चल मुकदमे में एक पक्ष ने गवाह पर दबाव बनाने के लिए हिरण को मारकर उसके खेत में पटक दिया. बाद में गवाह को फंसाने के लिए पुलिस को सूचना दे दी. इस दौरान मौके पर जमा हुए ग्रामीणों ने पूरे मामले की पोल खोल दी. पुलिस ने ग्रामीणों की शिकायत पर साजिशकर्ता के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

सवाईमाधोपुर में मिला युवक का खून से लथपथ शव, हत्या की आशंका

जानकारी के अनुसार मामला सरदारशहर थाना इलाके की ढ़ाणी देंगा से जुड़ा हुआ है. ढाणी निवासी मोहनलाल मेघवाल दो पक्षों के बीच चल रहे एक मुकदमे में गवाह है. इस मामले में दुलरासर निवासी सुरेन्द्र एक पक्षकार है. मोहनलाल सुरेन्द्र की विपक्षी पार्टी का गवाह है. ग्रामीणों का आरोप है कि सुरेन्द्र ने मोहनलाल पर दबाव बनाने के लिए रविवार को हिरण को मारकर उसके खेत में डाल दिया. बाद में खुद ही पुलिस को सूचना दे दी.

छात्रावास की बालिकाओं से अश्लील हरकत पर वार्डन और शिक्षक पति गिरफ्तार, निलंबित

कृषि पर्यवेक्षक परीक्षा: पेपर उपलब्ध कराने के नाम पर ठगी, सात बदमाश गिरफ्तार

ग्रामीणों ने आरोपी की खोली पोल
सूचना पर पुलिस वहां पहुंची तो ग्रामीण भी एकत्र हो गए. ग्रामीणों को मामला समझने में देर नहीं लगी. बाद में ग्रामीणों ने सरदारशहर थाने पहुंचकर पुलिस को पूरा वाकया बताया. ग्रामीणों ने हिरण डालने वाले आरोपी के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करवाया है. पुलिस उप निरीक्षक रामप्रताप ने बताया कि मामला आपसी रंजिश के तहत गवाह पर दबाब बनाने के लिए किया गया है. आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. हिरण के शव का पोस्टमार्टम करवाया गया है.माउंट आबू स्थित राजभवन से सात एंटीक बंदूकें चोरी, पुलिस महकमे में हड़कंप 

भारत-पाक बॉर्डर पर हाई अलर्ट जारी, संदिग्ध से जैसलमेर में अब JIC करेगी पूछताछ

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 4, 2019, 3:53 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर