लाइव टीवी
Elec-widget

चूरू: रेलवे क्रासिंग पर फंसी कार में ट्रेन ने मारी टक्कर, सभी सुरक्षित

Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: November 20, 2019, 10:36 AM IST
चूरू: रेलवे क्रासिंग पर फंसी कार में ट्रेन ने मारी टक्कर, सभी सुरक्षित
दुधवाखार सिरसला के बीच ट्रैक पर हुआ हादसा, रेलवे क्रांसिंग पर फंसी कार

चूरू (Churu) में दुधवाखारा-सिरसला के बीच दिल्ली-बीकानेर ट्रेन (Delhi-Bikaner Train) ने मानव रहित रेलवे ट्रैक (railway track) पर फंसी कार (car) को टक्कर मार दी. हादसा इतना भीषण था कि कार ट्रेन के इंजन में जा फंसी.

  • Share this:
चूरू. राजस्थान के चूरू (Churu) में दुधवाखारा-सिरसला के बीच दिल्ली-बीकानेर ट्रेन (Delhi-Bikaner Train) ने मानव रहित रेलवे ट्रैक (railway track) पर फंसी कार (car) को टक्कर मार दी. हादसा इतना भीषण था कि कार ट्रेन के इंजन में जा फंसी. सूचना के बाद दुर्घटना (Accident) राहत यान को चूरू से रवाना किया गया, जिसने राहत कार्य करते हुए ट्रैक से कार को हटाया. इंजन के कैटल गार्ड को गैस कटर से काटकर अलग किया गया.

दुधवाखारा-सिरसला के बीच ट्रैक पर हुआ हादसा

घटना जिले के दुधवाखारा-सिरसला के बीच मौजूद रेलवे ट्रैक पर हुआ, जहां दिल्ली-बीकानेर ट्रेन ने ट्रैक पर फंसी एक टक्कर मार कर उड़ा दिया. टक्कर लगने के बाद कार के परखच्चे उड़ गए तो वहीं कार ट्रेन के इंजन में फंस गई. चूरू में ट्रेन के चूरू पहंचने का समय 4 बजकर 20 मिनिट था, लेकिन सुबह 8 बजे के करीब दिल्ली-बीकानेर ट्रेन चूरू पहुंच सकी. इस दौरान यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा.

हादसे में क्षतिग्रस्त हूई कार को रेलवे ट्रैक से हटाते कर्मचारी
हादसे में क्षतिग्रस्त हूई कार को रेलवे ट्रैक से हटाते कर्मचारी


3 घंटे 40 मिनट देरी से चूरू रेलवे स्टेशन पहुंची ट्रेन

जानकारी के मुताबिक यह ट्रेन 3 बजकर 35 मिनिट पर सरदुलपुर से रवाना हुई थी, जिसके चूरू पहुंचने का समय 4 बजकर 20 मिनिट है, लेकिन करीब 4 बजे दुर्घटना हो गयी. दो घंटे चले राहत कार्य के बाद करीब 6 बजकर 10 मिनिट पर ट्रेन को दुर्घटना की जगह से रवाना किया गया. गनीमत रही की हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ.

यह भी पढ़ें-सरकार घर का सपना पूरा करने लाई 12 आवासीय योजनाएं, आवदेन का आज अंतिम मौका
Loading...

यह भी पढ़ें- राजस्थान निकाय चुनाव रिजल्ट २०१९: सियासत के 'जादूगर' साबित हुए अशोक गहलोत

यह भी पढ़ें- अफीम किसानों को राहत, NDPS ACT में रोके गए पट्टे तत्काल जारी करने का आदेश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 20, 2019, 10:32 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...