लाइव टीवी

कोहरे का कहर ! बाइक सवार को बचाते समय पलटा ट्रक, सड़क पर बिखरे टमाटर
Churu News in Hindi

News18 Rajasthan
Updated: January 20, 2020, 4:41 PM IST
कोहरे का कहर ! बाइक सवार को बचाते समय पलटा ट्रक, सड़क पर बिखरे टमाटर
चूरू - रतनगढ़ मेगा हाईवे पर टमाटरों से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा

रतनगढ़ (Ratangarh) मेगा हाईवे पर बाइक सवार को बचाते समय एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलटी (Truck Overturned) खा गया. हादसे का मुख्य कारण कोहरा बताया जा रहा है.

  • Share this:
चूरू. रतनगढ़ (Ratangarh) मेगा हाईवे पर बाइक सवार को बचाते समय एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलटी (Truck Overturned) खा गया. हादसे का मुख्य कारण कोहरा बताया जा रहा है. यह दुर्घटना (Accident) मेगा हाईवे पर संकटमोचन बालाजी मंदिर के पास घटित हुई. जानकारी के अनुसार रविवार की शाम सिरोही से ट्रक में टमाटर भरकर चालक हरकमल सिंह ऐलनाबाद के लिए रवाना हुआ था. सोमवार की सुबह मेगा हाईवे पर संकटमोचन बालाजी मंदिर से पहले गोलाई में बाइक सवार को बचाते समय ट्रक अनियंत्रित होकर पलटी खा गया. ट्रक चालक को कोहरे की वजह से बाइक सवार दिखाई
नहीं दिया था. इसी वजह से दुर्घटना घट गई.

ट्रक की टक्कर से टूटा बिजली ट्रांसफॉर्मर


पलटी खाने के बाद ट्रक ट्रांसफॉर्मर के खंभों से टकराया

बताया जाता है कि पलटी खाने के बाद करीब 10 मीटर तक ट्रक सड़क पर रेंगता हुआ हैंडीक्राफ्ट फैक्ट्री के बाहर लगे ट्रांसफार्मर के खंभों से टकरा गया. इस कारण 11 हजार केवी लाइन के तारों में फाल्ट आ जाने से बिजली आपूर्ति गुल हो गई. ऐसे में एक बड़ा हादसा होने से टल गया. इस दुर्घटना में किसी भी प्रकार की जनहानि नहीं हुई.

हादसे में बाइक सवार व ट्रक चालक बाल-बाल बचे.


सूचना मिलने पर एएसआई नंदलाल मौके पर पहुंचे और हादसे के बारे में पास के लोगों से पूछताछ करते हुए जानकारी ली. इस दुर्घटना को लेकर किसी भी प्रकार का मुकदमा दर्ज नहीं किया गया. दुर्घटना के बाद ट्रक में लदे टमाटर सड़क पर बिखर गए और संकटमोचन बालाजी मंदिर क्षेत्र की बिजली आपूर्ति भी गुल हो गई.(चूरू से मनोज शर्मा की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें - परीक्षा पे चर्चा : पीएम का संबोधन सुन आत्मविश्वास से लबरेज हुए विद्यार्थी

ये भी पढें - जयपुर में सूर्यग्रहण देखने से 14 बच्चों की आंखें 70% तक खराब,अस्पताल में भर्ती

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 20, 2020, 4:41 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर