• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • चूरू में बर्थडे के दो दिन पहले 10 साल की बच्ची से गैंगरेप, आरोपी घर से खेलने के बहाने ले गए थे बाहर

चूरू में बर्थडे के दो दिन पहले 10 साल की बच्ची से गैंगरेप, आरोपी घर से खेलने के बहाने ले गए थे बाहर

चूरू में बर्थडे से 2 दिन पहले एक 10 साल की मासूम के दरिंदगी का मामला सामने आया है.

चूरू में बर्थडे से 2 दिन पहले एक 10 साल की मासूम के दरिंदगी का मामला सामने आया है.

Churu News: चूरू जिले के सिधमुख थाना क्षेत्र के एक गांव मे 10 वर्षीय बालिका से गैंगरेप का मामला सामने आया है. दरिंदगी की ये घटना 10 साल की मासूम के जन्मदिन से 2 दिन की है.

  • Share this:
चुरू. राजस्थान के चूरू जिले में सिधमुख थाना क्षेत्र के एक गांव में 10 वर्षीय बालिका से गैंगरेप (Miner Gangrape) का मामला सामने आया है. दरिंदगी की ये घटना 10 साल की मासूम के जन्मदिन से 2 दिन की है. दोनों आरोपी 15 और 16 साल के नाबालिग हैं. दोनों ने बच्ची को खेलने के बहाने बहला फुसलाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. बालिका के परिजनों की रिपोर्ट पर सिधमुख थाने में दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. जबकि बालिका का चूरू के राजकीय भरतिया जिला अस्पताल के आपातकालीन वार्ड में उपचार जारी है. बच्ची की हालत नाजुक बनी हुई है.

इधर, गैंगरेप की वारदात की सूचना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी नारायण टोगस पहले सिधमुख और बाद में चूरू के राजकीय भरतिया अस्पताल पहुंचे. पुलिस ने दोनों बाल अपचारियों को राउंड अप कर लिया है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को करीब अपराह्न 3 बजे करीब बालिका के माता-पिता घर से बाहर गए हुए थे और बालिका अपने घर पर अकेली थी. ऐसे में बालिका को अकेला पाकर दोनों आरोपी बालिका के घर गए और उसे खेलने के बहाने बहला-फुसलाकर गांव में ही पानी की एक टंकी के पास ले गए. जहां दोनों ने बारी-बारी से बालिका के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

लहूलुहान हालत में मासूम अपने घर पहुंची तो परिजन उसकी कहानी सुनकर सन्न रह गए. परिजन फौरन बच्ची को नजदीक के सिधमुख में स्थित चौधरी हॉस्पिटल लेकर गए. जहां प्राथमिक उपचार किया जा रहा है. डरी सहमी बालिका से परिजनों ने किसी तरह वारदात के बारे में जानकारी जुटाई और दोनों बाल अपचारियों के खिलाफ सिधमुख थाने में शनिवार को मामला दर्ज करवाया है. परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक 25 जुलाई को पांचवी कक्षा में पढ़ने वाली मासूम का जन्मदिन है. जन्मदिन से पहले ही इस वारदात के बाद परिजन सदमे में है और बालिका डरी सहमी है. बहरहाल पुलिस ने दोनों बालक अपचारियों को निरुद्ध कर लिया है तथा बालिका का चूरू के राजकीय भरतीया जिला अस्पताल के आपातकालीन वार्ड में उपचार जारी है. उपचार के बाद मेडिकल बोर्ड से बालिका का स्वास्थ्य परीक्षण करवाया जाएगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज