लाइव टीवी

चूरू: हाईवे पर हुए 2 भीषण हादसे, दो लोगों की मौत व 5 घायल

Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: November 9, 2019, 10:57 AM IST
चूरू: हाईवे पर हुए 2 भीषण हादसे, दो लोगों की मौत व 5 घायल
सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत व 5 घायल

रतनगढ़ (चूरू) में शनिवार तड़के दो अलग-अलग हुई सड़क दुर्घटनाओं (Road Accidents) में दो लोगों की मौके पर ही मौत (Dead) हो गई, जबकि हादसे में 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

  • Share this:
रतनगढ़ (चूरू). राजस्थान (Rajasthan) के रतनगढ़ (चूरू) में शनिवार तड़के दो अलग-अलग हुई सड़क दुर्घटनाओं (Road Accidents) में दो लोगों की मौके पर ही मौत (Dead) हो गई, जबकि हादसे में 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. फिलहाल, स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है, जिनमें से पहली घटना में घायल हुए तीन लोगों की नाजुक हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने दूसरे अस्पताल रेफर कर दिया है. वहीं दूसरी घटना में एक का राजकीय अस्पताल में इलाज चल रहा है, जबकि महिला को प्राथमिक इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची रतनगढ़ पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक छापर (Chhapar) से रतनादेसर (Ratnadesar) लौट रही बारात की पिकअप गाड़ी को मेगा हाईवे पर पड़िहारा टोल के पास एक ट्रक ने टक्कर मार दी थी. हादसा इतना भीषण था कि पिकअप के परखच्चे उड़ गए थे. पहले हादसे में श्रीडूंगरगढ़ तहसील के भगीरथ जाट व ओंकारमल कस्वां की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं पिकअप में सवार मोमासर निवासी मालाराम जाट व संतोष कुमार जाट और रतनादेसर निवासी धनराज जाट घायल हो गए, जिन्हें रिडकोर टोल के सुपरवाइजर सुभाष प्रजापत एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया गया. संतोष कुमार व धनराज की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने बीकानेर रेफर कर दिया. मालाराम का अस्पताल में इलाज जारी है.

दूसरी घटना में मां-बेटे दोनों घायल

दूसरी घटना में बाइक पर सवार मां-बेटे को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. सीकर के सांवलोदा लाडखानिया निवासी विनोद कंवर गांव पायली निवासी भाई से मिलने के लिए बेटे पुष्पेंद्र सिंह के साथ बाइक से आ रही थी. तभी NH 11 पर सालासर फांटा के पास अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी. घटना में मां-बेटे घायल हो गए, जिन्हें निजी साधन से अस्पताल में भर्ती करवाया गया. घायल पुष्पेंद्र की हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे बीकानेर रेफर कर दिया है. वहीं घायल पुष्पेंद्र की मां को प्राथमिक इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई.

बहरहाल, दोनों ही घटनाओं में टक्कर के बाद दोनों वाहन चालक अपने-अपने वाहनों के साथ मौके से फरार हो गए हैं.

ये भी पढ़ें:- Ayodhya Verdict: राजस्थान में सभी कॉलेज और स्कूल ऐहतियातन बंद,परीक्षाएं स्थगित
Loading...

ये भी पढ़ें:- राजस्थान में भी कड़ी सुरक्षा-व्यवस्था, CM गहलोत ने की शांति बनाए रखने की अपील

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 9, 2019, 10:50 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...