लाइव टीवी

चूरू: अंतरराज्यीय चोर गैंग के दो सदस्य गिरफ्तार, दर्जनों वारदातों दे चुके हैं अंजाम
Churu News in Hindi

Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: January 21, 2020, 7:41 PM IST
चूरू: अंतरराज्यीय चोर गैंग के दो सदस्य गिरफ्तार, दर्जनों वारदातों दे चुके हैं अंजाम
पुलिस ने अंतरराज्यीय चोर गैंग के दो सदस्यों को दबोचा

चूरू (Churu) जिले में पुलिस ने अंतरराज्यीय चोर गैंग के दो शातिर बदमाशों (criminals) को गिरफ्तार (arrest) किया है. शातिर चोर गैंग के यह बदमाश दर्जनों वारदातों को अंजाम दे चुके हैं.

  • Share this:
चूरू. राजस्थान के चूरू (Churu) जिले में पुलिस ने अंतरराज्यीय चोर गैंग के दो शातिर बदमाशों (criminals) को गिरफ्तार (arrest) किया है. गिरफ्तार आरोपी अनुराग सांसी और राजू सांसी ने 21 सितंबर 2019 को चूरू शहर में एक शिक्षक के थेले पर चीरा लगाकर एक लाख रुपए पार करने की वारदात को अंजाम दिया था. जिसके बाद से कोतवाली थाना पुलिस आरोपियों की तलाश में थी. फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले की जांच में जुटी है.

चोर गैंग में कई महिलाएं भी हैं शामिल

पुलिस के मुताबिक शातिर चोर गैंग के यह बदमाश बैंक, एटीएम, रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड और चलते ऑटो में वारदात को अंजाम देते थे.बता दें कि इस गैंग में कई महिलाएं भी शामिल हैं, जो वारदात के समय लोगों का ध्यान भटकाने का काम करती हैं. पुलिस के मुताबिक किए गए गिरफ्तार आरोपी राजस्थान, दिल्ली, हरियाणा, यूपी सहित चूरू जिले की सादुलपुर, चूरू, सरदारशहर में दर्जनों वारदातों को अंजाम दे चुके हैं.

पूछताछ के दौरान पुलिस को कई बड़े खुलासे की उम्मीद

कोतवाली पुलिस ने एमपी के राजगढ़ निवासी अनुराग सांसी और राजू सांसी को सीकर जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है. कोतवाल नरेश गेरा ने बताया कि आरोपी सीकर चूरू और झुंझुनू जिलों में इन दिनों सक्रिय थे जो कई दर्जनों वारदातों को शातिराना अंदाज से अंजाम देते हैं. पुलिस का कहना है कि आरोपियों से पूछताछ के दौरान कई बड़े खुलासे की उम्मीद है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ें- जयपुर: सीएम गहलोत ने केंद्रीय मंत्री गोयल को लिखी चिट्ठी, किसानों के लिए की यह मांग

यह भी पढ़ें- लोहार की बेटी सना ने लिखी सफलता की इबारत, CA बनकर किया जिले का नाम रोशन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 21, 2020, 7:41 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर