लाइव टीवी

चूरू में 9 साल की बच्ची से रेप का आरोपी अकरम काजी फिर गिरफ्तार, 2 पुलिसकर्मी सस्पेंड
Churu News in Hindi

Manoj Kumar Sharma | News18 Rajasthan
Updated: February 5, 2020, 11:35 AM IST
चूरू में 9 साल की बच्ची से रेप का आरोपी अकरम काजी फिर गिरफ्तार, 2 पुलिसकर्मी सस्पेंड
9 साल की मासूम बच्ची से रेप का आरोपी फिर गिरफ्त में आ गया है.

9 साल की मासूम बच्ची से रेप का आरोपी चूरू की सादुलपुर पुलिस की गिरफ्त से फरार हो गया. 3 घंटे बाद आरोपी पकड़ लिया गया लेकिन एचएम गिरधारीलाल और सन्तरी बलबीर को एसपी ने सस्पेंड (Suspended ) कर दिया है.

  • Share this:
चूरू. एक नौ साल की मासूम बच्ची से रेप के मामले में राजस्थान के चूरू जिले की सादुलपुर पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है. पुलिस की सुरक्षा में बड़ी चूक के चलते रेप का आरोपी अकरम काजी मंगलवार को फरार हो गया है. आरोपी (Rape Accused) के फरार होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया. इलाके में नाकाबंदी करवायी गई और एसपी तेजस्वनी गौतम सादुलपुर पहुंचीं. बीकानेर से अतिरिक्त जाप्ता और डॉग स्क्वॉयड की टीम भी भेजी गई लेकिन आरोपी का कोई सुराग नहीं मिला. हालांकि सादुलपुर में एसपी तेजस्वनी खुद सक्रिय हुई और पुलिस की टीमें बनाकर जगह-जगह दबिश दी गई. करीब तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी अकरम काजी को फिर से गिरफ्तार कर लिया गया. इधर, सुरक्षा में लापरवाही के चलते सादुलपुर थाने के एचएम गिरधारीलाल और सन्तरी बलबीर को एसपी ने सस्पेंड (Suspended ) कर दिया गया है.

बच्ची से रेप के बाद मृत समझ दफनाया
जानकारी के मुताबिक आरोपी पुलिस की आंख में धूल झोंककर सुरक्षा व्यवस्था को धता बताते हुए फरार हो गया था. करीब 3 घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने सादुलपुर के दमामिया ढाणी से अकरम को गिरफ्तार किया. आरोपी को मोहल्ले के लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया. अकरम पर सोमवार रात 9 साल की मासूम बालिका से दुष्कर्म के बाद हत्या की कोशिश के आरोप लगे हैं. आरोपी ने दुष्कर्म के बाद बालिका को जान से मारने की नियत से नुकीले पत्थर से ताबडतोड़ वार किए. फिर मृत समझकर ईंटों और पत्थरों के बीच खण्डहर में दफना दिया.

टॉफी लेने गई थी बच्ची, परिजनों मौके पर पहुंचे तो बची जान

परिजनों के मुताबिक वारदात सोमवार करीब रात 9 बजे की है, जब बच्ची परचून की दूकान से टॉफी लेने गयी थी. बच्ची की तलाश करते परिजन और मोहल्ले के लोग जब बालिका के घर से 100 फीट दूर खण्डहर में पहुंचे तो उन्हे वहां बच्ची के सिसकने की आवाज सुनायी दी. इसके बाद उसे ईंट-पत्थरों के बीच में से निकाला गया. बालिका लहूलुहान हालत में थी, उसके सिर और हाथ से खून निकल रहा था. बहरहाल बालिका का चूरू के राजकीय भरतिया अस्पताल में सर्जिकल वार्ड में उपचार जारी है और आरोपी अकरम काजी को पुलिस ने फिर से गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें-कार खरीदने की खुशी में श्मशान पहुंचा पूरा परिवार, ढोल बाजे पर किया डांस

कांग्रेस नेता राजेश टंडन के खिलाफ 4 महिला IAS अधिकारियों की शिकायत, 3 केस दर्ज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 5, 2020, 11:35 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर