Home /News /rajasthan /

16 वर्षीय भतीजी को अकेली देखकर डोली चाचा की नीयत, गंदी हरकतें कर किया रेप का प्रयास

16 वर्षीय भतीजी को अकेली देखकर डोली चाचा की नीयत, गंदी हरकतें कर किया रेप का प्रयास

चूरू जिले में रिश्तों को शर्मसार कर देने का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी यहां इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं

चूरू जिले में रिश्तों को शर्मसार कर देने का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी यहां इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं

Churu latest news: चूरू में एक चाचा (Uncle) ने रिश्तों की मर्यादाओं को तार-तार 16 वर्षीय भतीजी (Minor niece) के साथ रेप करने का प्रयास किया. चाचा जब भतीजी के घर पहुंचा तो वह अकेली थी. उसे अकेला देखकर चाचा की नीयत डोल गई और वह दरिंदगी (Attempted to rape) पर उतर आया. पीड़िता के चिल्लाने पर अन्य परिजन आये और उसे छुड़वाया. बाद में आरोपी ने परिवार के सदस्यों पर तलवार से हमला कर दिया. इस हमले में दो लोग घायल हो गये.

अधिक पढ़ें ...

चूरू. चूरू शहर में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक चाचा (Uncle) ने नाबालिग भतीजी (Minor niece) को अकेला देखकर उससे रेप करने का प्रयास (Attempted to rape) किया. पीड़िता के परिजनों ने जब इसका उलाहना दिया तो आरोपी ने उन पर तलवार से जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में दो लोग घायल हो गये. उसके बाद 16 वर्षीय पीड़िता ने अपने परिजनों के साथ महिला थाने पहुंचकर आरोपी चाचा के खिलाफ रिपोर्ट दी है. महिला थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो और आईपीसी की संगीन धाराओं में मामला दर्ज किया है.

महिला थानाधिकारी सतपाल विश्नोई के अनुसार पीड़िता की ओर से दर्ज कराई गई रिपोर्ट में बताया गया है कि आरोपी रिश्ते में उसका चाचा लगता है. वह उसके पड़ोस में रहता है. चाचा का उनके घर आना जाना रहता है. रविवार को चाचा उनके घर आया था. उस समय वह घर में अकेली थी. यह देखकर चाचा की नीयत डोल गई. पहले तो उसने अश्लील हरकतें करने शुरू कर दी. फिर मुंह दबाकर उससे दुष्कर्म करने का प्रयास किया.

आरोपी दूसरी बार तलवार लेकर आया
पुलिस के अनुसार पीड़िता किसी तरह आरोपी के चंगुल से निकली और उसने चिल्लाना शुरू कर दिया. इस पर परिजन दौड़कर वहां पहुंचे. उन्होंने मौके पर मौजूद आरोपी को डरा धमकाकर वहां से भगा दिया. थोड़ी देर बाद आरोपी चाचा तलवार लेकर फिर से उनके घर में घुस गया और परिजनों पर हमला कर दिया.

घायलों का अस्पताल में चल रहा है इलाज
आरोपी की ओर से तलवार के ताबड़तोड़ वार करने परिवार के 2 लोग घायल हो गए. पीड़िता के परिजनों ने आरोपी को काबू में कर कोतवाली पुलिस को सूचना दी. बहरहाल नाबालिग के घायल परिजनों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. महिला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

चूरू में पहले भी इस तरह के मामले सामने आ चुके हैं
उल्लेखनीय है चूरू जिले में रिश्तों को शर्मसार कर देने का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी चूरू जिले में इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं जब अपने ही अपनों के साथ दरिंदगी पर उतर आये और रिश्तों की मर्यादाओं को तार-तार करके रख दिया.

Tags: Churu news, Rajasthan latest news, Rajasthan news in hindi, Rajasthan News Update

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर