लाइव टीवी

चूरू: तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर दीवार से टकराई, हादसे में दो की मौत
Churu News in Hindi

Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: February 4, 2020, 12:59 PM IST
चूरू: तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर दीवार से टकराई, हादसे में दो की मौत
सड़क हादसे में कार बुरी तरह से हुई क्षतिग्रस्त

चूरू (Churu) जिले के राजलदेसर (Rajaldesar) में एक दर्दनाक सड़क हादसा (road accident) हो गया, जहां एक कार अनियंत्रित होकर कार (car) दीवार से टकरा गई. हादसे में कार में सवार दो लोगों की मौत (dead) हो गई.

  • Share this:
चूरू. राजस्थान के चूरू (Churu) जिले के राजलदेसर (Rajaldesar) में एक दर्दनाक सड़क हादसा (road accident) हो गया, जहां एक कार अनियंत्रित होकर कार (car) दीवार से टकरा गई. हादसे में कार में सवार दो लोगों की मौत (dead) हो गई, जबकि एक युवक को घायल अवस्था में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना कर जांच शुरू कर दी है.

दीवार से टकराने पर कार के उड़े परखच्चे 

घटना जिले के राजलदेसर के गांधी चौक स्थित टी पॉइंट के पास की है, जहां सोमवार रात एक कार दीवार से टकरा गई. हादसे में एक युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहीं दो को प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने बीकानेर रेफर कर दिया, जहां पर एक युवक ने बीच रास्ते में ही दम तोड़ दिया. वहीं एक युवक का अस्पताल में इलाज जारी है. हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए.

जागरण से वापस आने के दौरान हुआ हादसा

प्राप्त जानकारी के अनुसार मिठड़ी सांवरोद निवासी अरुण अपने ननिहाल राजलदेसर आया हुआ था. अरुण अपने दो दोस्त हेमराज व सोनुसिंह के साथ सोमवार रात जागरण से वापस अपने घर जा रहा था, तभी गांधी चौक स्थित टी पॉइंट के पास कार अनियंत्रित होकर दीवार से जा टकराई, जिससे हेमराज प्रजापत की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं अरुण की बीकानेर ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई. वहीं सोनू सिंह का बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में उपचार चल रहा है.

यह भी पढ़ें- उदयपुर: चलती कार में अचानक लगी भीषण आग, देखते ही देखते कुछ मिनटों में हुई जलकर राख

यह भी पढ़ें- चूरू: नौ वर्षीय मासूम के साथ हैवानियत, रेप कर जान से मारने की नीयत से पत्थरों से दबाया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2020, 12:59 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर