Churu: प्रदेश के Unlock होते ही पहले दिन बड़ा सड़क हादसा, 5 लोगों की मौत
Churu News in Hindi

Churu: प्रदेश के Unlock होते ही पहले दिन बड़ा सड़क हादसा, 5 लोगों की मौत
हादसा इतना भीषण था कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और ट्रोला कार को घसीटते हुए सड़क किनारे खाई में जा गिरा.

प्रदेश के अनलॉक (Unlock) होते ही पहले दिन सोमवार को चूरू जिले में सुजानगढ़-सालासर सड़क मार्ग पर कार और ट्रोले में हुई भीषण भिड़ंत (Horrific road accident) में 5 लोगों की दर्दनाक मौत (Painful death) हो गई. मृतकों में 2 महिलाएं, दो पुरुष और एक बच्ची शामिल है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
चूरू. प्रदेश के अनलॉक (Unlock) होते ही पहले दिन सोमवार को चूरू जिले के सुजानगढ़-सालासर सड़क मार्ग पर कार और ट्रोले में हुई भीषण भिड़ंत (Horrific road accident) में 5 लोगों की दर्दनाक मौत (Painful death) हो गई. मृतकों में 2 महिलाएं, दो पुरुष और एक बच्ची शामिल है. पुलिस ने शवों को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. हादसे में कार परखच्चे उड़ गए और कबाड़ में तब्दील हो गई. सीएम अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने ट्वीट कर हादसे पर दुख जताया है.

भिड़त के बाद ट्रोला खाई में गिर गया
सुजानगढ़ पुलिस उपाधीक्षक नरेंद्र शर्मा के अनुसार हादसा सुबह करीब 9 बजे हुआ. सुजानगढ़-सालासर सड़क मार्ग पर सालासर की ओर से आ रही अल्टो कार की सामने से आ रहे 18 चक्का ट्रोले से जबर्दस्त टक्कर हो गई. हादसा इतना भीषण था कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और ट्रोला कार को घसीटते हुए सड़क किनारे खाई में जा गिरा. हादसे में कार में सवार लोगों में से 3 की मौके पर ही मौत हो गई और अन्य लोग घायल हो गए. हादसे के बाद ट्रोले का चालक मौके से फरार हो गया.

तीन की मौके पर ही हुई मौत



सूचना मिलने पर सुजानगढ़ थाने के सब इंस्पेक्टर राकेश सांखला ने पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचकर शवों और घायलों को राजकीय बगड़िया अस्पताल पहुंचाया. वहां चिकित्सकों ने 2 और घायलों को मृत घोषित कर दिया. हादसे के बाद पुलिस उपाधीक्षक नरेंद्र शर्मा और सीआई मनोज कुमार ने मौका मुआयना किया. मृतकों की पहचान कार चालक महिपाल सिंह के ड्राइविंग लाइसेंस से हुई. प्रथम दृष्टया मृतकों की पहचान कार में सवार चालक महिपालसिंह, राजपाल सिंह, नीशू कंवर, सदा कंवर और 2 साल की मासूम भूमि कंवर के रूप में हुई है. पुलिस का कहना है कि बाकी जानकारी मृतकों के परिजनों के आने के बाद हो पाएगी.



 



Dungarpur: अंतरराष्ट्रीय तीरंदाज जयंतीलाल ननोमा की सड़क हादसे में मौत

10 दिनों के अंदर तीसरे पुलिसकर्मी ने किया सुसाइड, बीकानेर में SHO की मौत
First published: June 1, 2020, 3:35 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading