लाइव टीवी

सादुलपुर: अज्ञात वाहन ने सड़क किनारे खड़े तीन लोगों को कुचला, मौके पर हुई मौत

News18 Rajasthan
Updated: November 25, 2019, 1:35 PM IST
सादुलपुर: अज्ञात वाहन ने सड़क किनारे खड़े तीन लोगों को कुचला, मौके पर हुई मौत
सादुलपुर में सड़क किनारे खड़े तीन युवकों कों वाहन ने मारी टक्कर (सांकेतिक तस्वीर)

चूरू (Churu) जिले के सादुलपुर (Sadulpur) में एक दर्दनाक सड़क हादसा (Road accident) हो गया, जहां एक तेज रफ्तार से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने एक छात्र (student)सहित तीन युवकों को रौंद दिया. हादसे में तीनों की मौत (death) हो गई.

  • Share this:
चूरू. राजस्थान के चूरू (Churu) जिले के सादुलपुर (Sadulpur) में एक दर्दनाक सड़क हादसा (Road accident) हो गया, जहां एक तेज रफ्तार से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने एक छात्र (student)सहित तीन युवकों को रौंद दिया. हादसे में तीनों की मौत (death) हो गई. घटना के बाद आस-पास के लोगों ने मौके पर पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों के शवों को मोर्चरी में रखवाया. फिलहासल पुलिल ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

हादसे में छात्र सहित तीन युवकों की हुई मौत

घटना जिले के सिधमुख राजगढ़ रोड की है. जानकारी के अनुसार तीनों युवक सड़क किनारे खड़े होकर बात कर रहे थे, तभी एक अचानक अनियंत्रित अज्ञात वाहन ने तेजी से आकर टक्कर मार दी. हादसे में तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई है. हादसे में हुई तीन लोगों की मौत से पूरे इलाके में हड़कंप में मच गया है.

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों से घटना की जानकारी ली
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों से घटना की जानकारी ली


पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की शुरू

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया. पुलिस ने तीनों शवों को मोर्चरी मे रखवाया और पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौप दिए है. पुलिस के मुताबिक मृतक तीनों युवक 17 से 20 साल की उम्र के हैं. वहीं मृतकों की शिनाख्त जयभगवान सांगवान, गजेंद्र सिंह राजपूत, संजय सिंह राजपूत के रूप में हुई है. फिलहाल पुलिस ने मृतक के चाचा की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- पंजाबी सिंगर जसबीर जस्सी ने म्यूजिकल नाइट में बिखेरा आवाज का जादू, गीतों पर जमकर थिरके दर्शकयह भी पढ़ें- बदमाशों ने सरपंच के पति की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर की हत्या, गांव के बाहर फेंक गए शव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 25, 2019, 1:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर