लाइव टीवी

घरवालों ने प्रेमी से मिलने से रोका तो प्रेमिका ने जहर खाकर खुदकुशी का किया प्रयास

Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: December 9, 2019, 12:03 AM IST
घरवालों ने प्रेमी से मिलने से रोका तो प्रेमिका ने जहर खाकर खुदकुशी का किया प्रयास
चूरू में युवती ने महिला थाने के सामने जहर खाकर आत्महत्या का किया प्रयास (सांकेतिक तस्वीर)

चूरू (Churu) जिले में राजकीय लोहिया कॉलेज की एक छात्रा (Student) ने प्रेम (love) में असफल होने पर महिला थाने में जहर (poison) खाकर खुदकुशी (suicide) करने की कोशिश की.

  • Share this:
चूरू. राजस्थान के चूरू (Churu) जिले में राजकीय लोहिया कॉलेज की एक छात्रा (Student) ने प्रेम (love) में असफल होने पर महिला थाने में जहर (poison) खाकर खुदकुशी (suicide) की कोशिश की. गम्भीर हालत में युवती को राजकीय भरतिया अस्पताल लाया गया, जहां उसका उपचार जारी है. वहीं युवती और परिजनों ने अभी तक पुलिस में कोई मामला दर्ज नहीं करवाया है.

युवती का कॉलेज में सहपाठी से चल रहा था प्रेमप्रसंग
दरअसल चूरू जिले की रतनगढ़ तहसील के एक गांव की युवती का कॉलेज में सहपाठी से प्रेम-प्रसंग चल रहा था, जिसकी भनक परिजनों को लगने के बाद युवती का कॉलेज आना-जाना बंद करवा दिया गया. युवती राजकीय लोहिया कॉलेज की सेकेंड ईयर की छात्रा है. बताया जा रहा है है कि पिछले कुछ दिनों से युवती डिप्रेशन में थी. शनिवार देर रात अपने परिजनों से मनमुटाव होने पर वह गांव से चूरू के महिला थाने पहुंची, जहां पुलिस ने युवती से तहरीर देने की बात कही. इस दौरान युवती के परिजन भी महिला थाने पहुंच गए.

युवती को गंभीर हालत में करवाया गया अस्पताल में भर्ती

परिजनों के महिला थाने पहुंचने पर युवती ने जहर खा लिया, जिसके बाद उसके राजकीय भरतिया अस्पताल में भर्ती करवाया गया. युवती का कहना है कि वह उस युवक से शादी करना चाहती है और उसी के कारण उसने जहर खाकर खुदकुशी का प्रयास किया है.

यह भी पढ़ें- जोधपुर: गहलोत के सामने रोते हुए बोली छात्रा- मुख्यमंत्री जी मुझे बचा लो, दरिंदे मुझे जिंदा जला देंगे

यह भी पढ़ें- फिल्म ‘पानीपत’ को लेकर बोले विश्वेंद्र सिंह-मूवी में महाराजा सूरजमल जाट के किरदार को दिखाया गया गलत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 8, 2019, 6:59 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर