अनियंत्रित होकर दूध से भरा टैंकर पलटा और लूटने उमड़ पड़ा पूरा गांव

राजस्थान के चूरू के बिसाऊ रोड पर दूध से भरा एक टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया, टैंकर के पलटते ही दूध लूटने के लिए वहां भीड़ जुट गई.

Manoj K. Sharma | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 27, 2019, 6:14 PM IST
Manoj K. Sharma | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 27, 2019, 6:14 PM IST
राजस्थान के चूरू के बिसाऊ रोड पर दूध से भरा टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया, टैंकर पलटते ही ढक्कन खुल गया. मौके पर दूध बहने लगी और लोगों में इसे लूटने की होड़ मच गई, वहीं, टैंकर के पलटने के दौरान चालक-परिचालक ने टैंकर से कूद कर अपनी जान बचाई.

लोगों में मची दूध लूटने की होड़

जानकारी के मुताबिक  बिसाऊ कस्बे में चूरू रोड पर मदरसे के पास गुरुवार दोपहर दूध से भरा एक टैंकर पलट कर सड़क से नीचे उतर गया. टैंकर पलटते ही सड़क पर दूध बहने लगा और मौके पर दूध की नदी बहने लगी. आलम ये था कि घायल चालक को संभालने की बजाय लोगों में टैंकर से गिरने वाले दूध को लूटने की होड़ मच गई, जिसको जो साधन मिला, उसी में दूध भर कर ले जाने लगा.

सड़क से नीचे उतरते हुए पलटा टैंकर

बताया जा रहा है कि लूणकरणसर से 13 हजार लीटर दूध भरकर अलवर के सतनोला जा रहा था. चालक के मुताबिक बिसाऊ से गुजरने के दौरान सामने से आ रहे ट्रैक्टर ट्रॉली को साइड देने के चक्कर में टैंकर सड़क से नीचे उतरते हुए पलट गया.

टैंकर की चपेट में आने से बिजली का खंभा उखड़ा

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, चालक को झपकी आने से ये हादसा हुआ. टैंकर की चपेट में आने से 11 हजार वोल्ट की लाइन का पोल भी उखड़ गया. सूचना पर मौके पर पहुंचे डिस्कॉम के जेईएन मनोज नेहरा ने बिजली बंद करवाई, जिसके बाद क्रेन के माध्यम से टैंकर को सीधा किया गया. मौके पर पहुंचे बिसाऊ संघर्ष समिति के बसंत चेजारा ने टूटी फूटी सड़कों को इस हादसे का कारण बताया.
Loading...

यह भी पढ़ें- सिरोही में दूध के टैंकर में मिली अवैध शराब की 300 पेटियां, चालक हुआ फरार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 27, 2019, 5:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...