• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • Churu Crime News : पत्नी ने पति के साथ की क्रूरता, चारपाई से बांधकर बेहोश कर लगाया करंट

Churu Crime News : पत्नी ने पति के साथ की क्रूरता, चारपाई से बांधकर बेहोश कर लगाया करंट

चारपाई से बांधकर बेहोश कर लगाया करंट

चारपाई से बांधकर बेहोश कर लगाया करंट

Wife's cruelty : आमतौर पर पत्नियों के साथ पति की क्रूरता के मामले सामने आते हैं, लेकिन चूरू के सरदारशहर में इसके उलट पत्नी द्वारा पति के साथ क्रूरता करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि पत्नी ने नशीला पदार्थ खिलाकर पति को बेहोश किया. फिर चारपाई से बांधकर करंट के झटके दिए.

  • Share this:

चूरू. चूरू जिले के सरदारशहर में एक विवाहिता (married) के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज हुआ है. इसमें पति ने पत्नी पर नशीला पदार्थ पिलाने और बेहोशी हालत में करंट (Current) लगाने का आरोप लगाया गया है. करंट से झुलसे पति को इलाज के लिए बीकानेर भर्ती कराया गया है. पुलिस के मुताबिक उसे पीड़ित से इस संबंध में फोन के जरिये बीकानेर के पीबीएम अस्पताल से सूचना मिली थी. इस पर वह मौके पर पहुंचे तो अमरासर निवासी महेंद्रदान चारण ने बताया कि 12 अगस्त को शाम सवा 8 बजे वह ड्यूटी से घर पर आया और कमरे में चारपाई पर बैठ गया.

उसने बताया कि कुछ समय बाद उसकी पत्नी सुमन ने उसे सब्जी, रोटी व दूध लाकर दिया. पीड़ित ने बताया कि खाना खाते-खाते उसकी तबीयत बिगड़ गई. बेहोश होकर वह चारपाई पर गिर गया. रात्रि में अचानक करंट का झटका लगने पर उठा तो देखा कि उसके दोनों पैरों पर तार बंधे हुए थे. उसने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी सुमन हाथों में प्लास्टिक की थैलियां पहनकर जान से मारने की नीयत से करंट के झटके दे रही थी. ये देखकर वह फिर बेहोश हो गया.

पत्नी पर जान से मारने की नीयत का केस
इसके बाद 13 अगस्त को करीब 2 बजे उसे होश आया. तब उसका भाई कमल व पिता देवीदान ने बताया कि रात्रि को करीब 2 बजे सुमन तुम्हारी बड़ी मां के पास गई और उसे बुलाकर लाई कि आपके बेटे को करंट लग गया है. तब वहां सब लोग आए तो देखा कि वह चारपाई पर बांधा हुआ था और करंट लगने से पैर जले हुए थे. इसके बाद परिजन उसे राजकीय अस्पताल ले गए. पीड़ित ने पत्नी सुमन पर जान से मारने की नीयत से नशे की गोलियां देकर बेहोश कर करंट के तार पैरों में बांधकर झटके देने का आरोप लगाया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज