Home /News /rajasthan /

प्रेमी के संग पति का किया मर्डर, फिर पुलिस से बोली- मेरे प्यार को लेकर करता था झगड़ा, मार डाला

प्रेमी के संग पति का किया मर्डर, फिर पुलिस से बोली- मेरे प्यार को लेकर करता था झगड़ा, मार डाला

Rajasthan Crime News: राजस्थान के चूरू जिले में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी.

Rajasthan Crime News: राजस्थान के चूरू जिले में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी.

Rajasthan News: रतनगढ़ पुलिस ने हत्या के मामले में सरोज और सुरेंद्र जाट को गिरफ्तार किया है. सरोज ने अपने प्रेमी सुरेंद्र के साथ मिलकर पति रणजीत सिंह ढोली को गला घोंटकर मार डाला. यह अपराध क्राइम पेट्रोल सीरियल की तर्ज पर किया गया. हत्या के बाद महिला का प्रेमी फरार हो गया. जब पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार किया तो उसने पहले पति की आत्महत्या की झूठी कहानी रची और उसके बाद प्रेमी को बचाते हुए सारा दोष अपने ऊपर ले लिया. बाद में पुलिस ने दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया.

अधिक पढ़ें ...

चूरू. राजस्थान के चूरू जिले की रतनगढ़ पुलिस ने रणजीत सिंह ढोली हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. क्राइम पेट्रोल सीरियल की तर्ज पर पत्नी सरोज देवी ने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी. दोनों ने स्कार्फ से गला घोंटकर रणजीत को मार डाला. उसके बाद महिला ने सभी को गुमराह करने के लिए पति की आत्महत्या की झूठी कहानी रची थी. जब पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया तो उसने अपने प्रेमी को बचाते हुए खुद को हत्या का दोषी बताया. पुलिस ने सरोज और उसके प्रेमी सुरेंद्र जाट को गिरफ्तार कर कोर्ट से रिमांड ले ली है. हत्या मामला मंगलवार शाम का बीरमसर में हुई.

पुलिस ने महिला को गिरफ्तार करने के बाद सुजानगढ़ कोर्ट में पेश किया. पूछताछ में महिला ने पुलिस को बताया कि प्रेम प्रसंग के कारण रणजीत उससे अक्सर झगड़ा किया करता था. 27 दिसम्बर को भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ. इसके बाद सरोज ने अपने प्रेमी सुरेंद्र जाट को घर बुला लिया और फिर दोनो ने रणजीत की गला घोंटकर हत्या कर दी. हत्या के बाद सुरेंद्र फरार हो गया और पत्नी ने पति की खुदकुशी की झूठी कहानी गढ़ दी.

भाई ने पुलिस को की ये शिकायत

जानकारी के मुताबिक, भवरसिंह ढोली निवासी बीरमसर ने मंगलवार को रतनगढ़ थाने में रिपोर्ट लिखाई थी कि उसकी भाभी ने उसके भाई रणजीत की हत्या की है. दोनों पति-पत्नी का पिछले एक साल से आपस में लड़ाई-झगड़ा चल रहा था. भवरसिंह ने पुलिस को बताया कि आरोपी महिला कई दिनों से समझाने के बाद भी ससुराल नहीं आई थी. लेकिन अचानक 10-15 दिन पहले वापस आई.

भाई ने आरोपी महिला पर लगाया ये आरोप

के घर के बाहर मृतक के भाई ने पुलिस को बताया कि मंगलवार शाम को करीब 8 बजे रणजीत भी गाड़ी लेकर गांव आया था. तब उसके देखा. इस बीच रात करीब 2 बजे एक अनजान गाड़ी रणजीत के घर के बाहर 15 से 20 मिनट तक खड़ी हुई. उसने आरोप लगाया कि सुबह करीब 4 बजे सरोज ने रणजीत का शव फांसी से उतारकर चारपाई पर लेटा दिया.

पुलिस-एसएसएल टीम को मिल गए सबूत

भवरसिंह की इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की. एसपी नारायण टोगस व एएसपी सुजानगढ़ जगदीश बोहरा के सुपरविजन में सीओ रतनगढ़ हिमांशु शर्मा और रतनगढ़ थानाधिकारी संजय पूनिया घटना स्थल पहुंचे. इस दौरान चुरू की एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया. इस दौरान हुई जांच में पता चल गया कि मामला आत्महत्या का नहीं, हत्या का है.

Tags: Churu news, Rajasthan news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर