लिफ्ट के बहाने कार में बैठाया, फिर रास्ते में किया विवाहिता से गैंगरेप

एक महिला को रास्ते में उसके ही गांव के दो युवकों ने लिफ्ट के बहाने से कार में बैठाया और फिर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दे डाला.

Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: August 29, 2018, 4:02 PM IST
लिफ्ट के बहाने कार में बैठाया, फिर रास्ते में किया विवाहिता से गैंगरेप
महिला को रास्ते में उसके ही गांव के दो युवकों ने कार में बैठाया और फिर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दे डाला.
Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: August 29, 2018, 4:02 PM IST
राजस्थान के चूरू जिले के भालेरी थाना इलाके में एक 26 वर्षीय विवाहिता के साथ कार में गैंगरेप का मामला सामने आया है. यह वारदात गांव कोहिणा की बताई जा रहा है. पीड़िता के अनुसार, गांव के ही धर्मगर और सुखाराम ने वारदात को उस वक्त अंजाम दिया जब महिला खेत से वापस आ रही थी. पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में पीड़िता ने बताया कि आरोपियों ने लिफ्ट देने का बहाने उसे कार में बैठाया और फिर झांसा देकर नशीला पदार्थ पिला दिया. इसके बाद उसके साथ कार में ही रेप किया.

कार में गैंगरेप की यह घटना 19 अगस्त के दिन की है. महिला के साथ रेप के बाद आरोपियों ने इस वारदात के बारे में किसी को बताने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी. हादसे के बाद डरी सहमी पीड़िता घर पहुंची लेकिन किसी से कुछ कहने की हिम्मत नहीं जुटा पाई. आखिर घरवालों को पता चला तो 28 अगस्त को परिजन पीड़िता के साथ भालेरी थाने पहुंचे और रिपोर्ट लिखवाई.

ये भी पढ़ें- चूरू में युवती को नशीली दवा देकर 7 दिनों तक किया गैंगरेप

रेप के आरोपों के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी. जानकारी के अनुसार, एक आरोपी को पकड़ने में पुलिस सफल रही है. उधर, चूरू के राजकीय भरतिया अस्पताल में पीड़िता का मेडिकल मुआयना कराने के बाद पुलिस ने बुधवार को कोर्ट में बयान दर्ज कराए गए हैं.

महिला की रिपोर्ट पर भालेरी थाना पुलिस ने पीडिता का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस जांच प्रकिया जारी है और जल्द ही आरोपी सलाखों के पीछे होंगे.
महेंद्र पारीक, डीएसपी, चूरू

Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर