लाइव टीवी

चूरू में महिला से होटल में गैंगरेप, 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: October 6, 2019, 1:17 PM IST
चूरू में महिला से होटल में गैंगरेप, 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
लोन देने के नाम पर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. (प्रतीकात्‍मक फोटो)

चूरू (Churu) में फिर एक महिला से गैंगरेप (Gangrape) की घटना सामने आई है. गैंगरेप के मुख्य आरोपी ने पीड़िता को बच्चों की पढ़ाई के लिए लोन (Loan) दिलाने का झांसा दिया था.

  • Share this:
चूरू. जिले में फिर एक महिला से गैंगरेप (Gangrape) की घटना सामने आई है. गैंगरेप के मुख्य आरोपी ने पीड़िता को बच्चों की पढ़ाई के लिए लोन (Loan) दिलाने का झांसा दिया. बाद में चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाकर उससे रेप (Rape) किया. इस दौरान आरोपी ने पीड़िता की अश्लील वीडियो क्लिप (Porn video clip) बना ली. बाद में उसे सोशल मीडिया में वायरल (social media) करने की धमकी देकर अपने साथियों के साथ मिलकर पीड़िता से गैंगरेप किया. इस मामले में दो महिलाओं पर भी आरोपियों का साथ देने का आरोप है. पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने दो महिला समेत पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.

पुलिस के अनुसार, पीड़िता का पति रोजगार के सिलसिले में विदेश में रहता है. इस दौरान महिला को अपने बच्चों की अच्छे स्कूल में पढ़ाई के लिए लोन की जरूरत पड़ी. उसने इस संबंध में अपनी परिचित बेबी आलम नाम की महिला को कहा तो उसने उसे चूरू बुला लिया. चूरू में उसने पीड़ि‍ता का परिचय मुंशी ठेकेदार से करवाया. बेबी आलम और मुंशी ठेकेदार महिला को कांता के घर ले गए. आरोप है कि वहां कांता ने चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर पीड़िता को पिला दिया. पीड़िता के बेहोश होने पर आरोपी मुंशी ठेकेदार ने महिला से रेप कर उसके अश्लील फोटो खींच लिए और वीडियो क्लिप बना ली.

दो साथियों के साथ मिलकर होटल में किया गैंगरेप
आरोपी मुंशी ठेकेदार पीड़िता को ब्लैकमेल कर उसका शोषण करता रहा. इस दौरान आरोपी ने पीड़िता को होटल में बुलाकर अपने साथियों सत्तार और मदन के साथ मिलकर गैंगरेप किया. तीन दिन पहले मुंशी ठेकेदार ने महिला को फिर झांसा दिया कि वह अश्लील वीडियो डिलीट कर देगा, लेकिन उसे अंतिम बार उससे मिलने होगा. मुंशी पीड़िता को फिर कांता के घर ले गया और रेप किया. बाद में फोटो डिलीट करने से मुकर गया. विरोध करने पर महिला से मारपीट की. इस पर पीड़िता ने आपबीती अपने पति को बताई और महिला थाने में जाकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया.

दिल्ली के युवक की हत्या कर शव अलवर में दफनाया, पुलिस ने बरामद की 27 हड्डियां

बाड़मेर में दर्दनाक हादसा: बस और कार में टक्कर के बाद लगी आग, 2 लोग जिंदा जले

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 6, 2019, 12:08 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर